scriptIND vs PAK Weather Update: रद्द हुआ भारत-पाक का महामुकाबला तो क्या होगा बाबर आजम की टीम का हाल? | ind vs pak weather update new york weather forecast what if india pakkistan match washed out by rain | Patrika News
क्रिकेट

IND vs PAK Weather Update: रद्द हुआ भारत-पाक का महामुकाबला तो क्या होगा बाबर आजम की टीम का हाल?

IND vs PAK T20 World Cup 2024 Weather Report: न्यूयॉर्क में बारिश की वजह से अब तक टॉस नहीं हो पाया है और मैदान को कवर कर दिया गया है। अगर बारिश जारी रही और मैच नहीं हो पाया तो जानें क्या होगा पाकिस्तान का हाल।

नई दिल्लीJun 09, 2024 / 07:45 pm

Vivek Kumar Singh

IND vs PAK Weather Report
IND vs PAK Weather Report: टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) के 19वें मुकाबले में भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) की टीमें आपस में भिड़ने के लिए तैयार हैं। दोनों टीमों के बीच इस महामुकाबले में पूरी दुनिया की नजर है लेकिन बारिश (New York Weather Report) ने खेल में बाधा पहुंचा दी है और अब तक टॉस नहीं हो पाया है। मैदान पर कई जगह अभी भी कवर्स पड़े हैं। चलिए जानते हैं अगर भारत पाकिस्तान का यह मैच रद्द हो जाता है तो क्या होगा?

रद्द हुआ मैच तो क्या होगा पाकिस्तान का?

भारतीय टीम ने पहले मुकाबले में आयरलैंड को हराया था और दो अंक हासिल कर लिए थे। टीम इंडिया को पाकिस्तान के बाद यूएसए और कनाडा से भिड़ना है। यह मैच अगर बारिश से धुल गया तो भारत को एक अंक मिल जाएंगे और कुल 3 अंक हो जाएंगे। टीम इंडिया यूएसए और कनाडा को हराकर सुपर 8 में पहुंच जाएगी। दूसरी ओर पाकिस्तान पहला मैच यूएसए से हार गई है और दूसरा मैच रद्द हुआ तो उनका दो मैचों के बाद 1 अंक ही होगा और बचे हुए दोनों मैच जीतने के बाद भी सुपर 8 में पहुंचने के उम्मीद नहीं होगी।

T20 World Cup के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज।

T20 World Cup के लिए पाकिस्तान की टीम

बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), अबरार अहमद, आजम खान, फखर जमान, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, मोहम्मद अब्बास अफरीदी, मोहम्मद आमिर, नसीम शाह, सैम अयूब, शादाब खान, शाहीन शाह अफरीदी और उस्मान खान।

Hindi News/ Sports / Cricket News / IND vs PAK Weather Update: रद्द हुआ भारत-पाक का महामुकाबला तो क्या होगा बाबर आजम की टीम का हाल?

ट्रेंडिंग वीडियो