Ind'A' vs Sa'A': बारिश के कारण मात्र 33 ओवर का हो सका खेल, मैच ड्रॉ होने की आशंका

Ind'A' vs Sa'A': बारिश के कारण मात्र 33 ओवर का हो सका खेल, मैच ड्रॉ होने की आशंका

Prabhanshu Ranjan | Publish: Aug, 12 2018 07:04:19 PM (IST) क्रिकेट

भारत ए और दक्षिण अफ्रीका ए टीम के बीच बेंगलोर में जारी अनाधिकारिक टेस्ट में तीसरे दिन बारिश के कारण मात्र 33 ओवर का ही खेल हो सका।

नई दिल्ली। मेजबान इंडिया-ए और दक्षिण अफ्रीका-ए के बीच यहां एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे अनाधिकारिक टेस्ट मैच के तीसरे दिन रविवार को बारिश के कारण 33 ओवर का ही खेल होने के चलते मैच अब ड्रॉ की ओर बढ़ रहा है। दक्षिण अफ्रीका ने अपने कल के स्कोर तीन विकेट पर 219 रन से आगे खेलना शुरू किया और बारिश के कारण तीसरे दिन 92.3 ओवर में सात विकेट पर 294 रन ही बना सकी। मेहमान टीम अभी भारत के स्कोर से 51 रन पीछे है जबकि उसके तीन विकेट शेष है। इंडिया-ए ने पहली पारी में 345 रन बनाए थे।

कुछ ऐसा रहा तीसरे दिन का खेल-

दक्षिण अफ्रीकी टीम तीसरे दिन अपने स्कोर में 75 रन का ही इजाफा कर पाई और उसने चार विकेट गंवाए। मैच में अब केवल तीन सत्र ही बाकी है और ऐसा लग रहा है कि मैच ड्रॉ हो जाएगा। स्टंप्स के समय सेनुरान मुथुसामी 63 गेंदों पर तीन चौकों मदद से 23 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। कप्तान डेन पिएडट (22) के आउट होते ही स्टंप्स की घोषणा कर दी गई। उन्होंने 41 गेंदों पर तीन चौके और एक सिक्स लगाया।

चहल, अंकित और सिराज को दो-दो सफलताएं-

रूडी सेकेंड ने 108 गेंदों पर सात चौकों की बदौलत 47, ड्वैन प्रिटोरियस ने 23 गेंदों पर 10 और रासी वान डेर डुसेन ने 91 गेंदों पर 22 रन बनाए। इंडिया-ए की ओर से मोहम्मद सिराज 58 रन पर दो विकेट, अंकित राजपूत 42 रन पर दो विकेट और लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल 84 रन पर दो विकेट हासिल कर चुके हैं। जयंत यादव को 65 रन पर एक विकेट मिला है।

हनुमा विहारी का शानदार शतक-

इससे पहले भारत की पहली पारी में हनुमा विहारी के बेहतरीन शतक के दम पर भारत ने 345 रनों का स्कोर खड़ा किया था। हनुमा विहारी ने 148 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी। हनुमा के अलावा भारत की ओर से अंकित वबाने ने 80 रनों की पारी खेली थी।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned