scriptIPL-12: RCB के खिलाफ पहले मुकाबले में जीत के बाद बोले धोनी, ‘ऐसी विकेट की उम्मीद नहीं थी’ | IPL-12: After winning the first match against the RCB, Dhoni said, 'Such a wicket was not expected' | Patrika News

IPL-12: RCB के खिलाफ पहले मुकाबले में जीत के बाद बोले धोनी, ‘ऐसी विकेट की उम्मीद नहीं थी’

locationनई दिल्लीPublished: Mar 24, 2019 06:50:53 am

Submitted by:

Anil Kumar

आईपीएल के 12वें सीजन के पहले मुकाबले में CSK ने RCB को सात विकेट से हराया।
जीत के बाद धोनी ने कहा कि जिस तरह की विकेट थी उन्हें इसकी उम्मीद बिल्कुल नहीं थी।
हरभजन सिंह ने चार ओवर में 20 रन खर्च कर तीन विकेट झटके।
बेहतरीन गेंदबाजी के लिए हरभजन सिंह को मैन ऑफ द मैच पुरस्कार से नावाजा गया।

चेन्नई सुप्र किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी

IPL-12: RCB के खिलाफ पहले मुकाबले में जीत के बाद बोले धोनी, ‘ऐसी विकेट की उम्मीद नहीं थी’

चेन्नई। फटाफट क्रिकेट यानी टी-20 के महाकुंभ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का आगाज शनिवार को हुआ। पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला गया। इस मुकाबले में धोनी की सेना ने विराट के धुरंधरों को धूल चटा दी। आईपीएल के 12वें संस्करण के पहले मुकाबले में शनिवार को सीएसके ने आरसीबी को सात विकेट से हराकर जीत के साथ शुरुआत की है। हालांकि जीत के बाद मौजूदा चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा है कि विकेट के बारे में उनकी टीम को ज्यादा कुछ पता नहीं था। धोनी ने मैच के बाद कहा, “वास्तव में हम विकेट को लेकर ज्यादा निश्चित नहीं थे। हमने यहां पर अभ्यास मैच भी खेला था लेकिन यह वैसी विकेट नहीं है जैसा कि उस मैच में थी। जिस तरह से आज विकेट खेली, उसकी मुझे बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी। मुझे लगता है कि इस विकेट पर 140 के आस-पास का स्कोर बनने की उम्मीद थी।”

सुरेश रैना ने हासिल की बड़ी उपलब्धि, IPL में 5000 रन बनाने वाले पहले खिलाड़ी बने

हरभजन ने झटके तीन विकेट

बता दें कि चेन्नई ने अपने होम ग्राउंड एमए चिदंबरम स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए बेंगलुरु को 17.1 ओवर में मात्र 70 रन पर ढेर कर दिया और फिर तीन विकेट खोकर 17.4 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। जीत के बाद धोनी ने कहा, “हमने खिलाड़ियों से इस बारे में बात की थी कि उन्हें किस तरह की परिस्थितियों की जरूरत पड़ेगी। धोनी ने कहा कि हरभजन पास इस विकेट पर गेंदबाजी करने का अनुभव है। मुझे नहीं लगता कि इस तरह की विकेट पर गेंदबाजी करने से वह कभी मना करेंगे। बता दें कि इस मैच में हरभजन ने चार ओवर में 20 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किया। उनके इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।

 

Read the Latest India news hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले India news पत्रिका डॉट कॉम पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो