scriptIPL 2024 Final: हैदराबाद के स्टार ने फाइनल से पहले ठोका दावा, कहा, इस बार सनराइजर्स जीतेगी आईपीएल 2024 का खिताब’ | ipl 2024 bhuvneshwar kumar confident to winning ipl 2024 trophy against kolkata knight riders kkr vs srh | Patrika News
क्रिकेट

IPL 2024 Final: हैदराबाद के स्टार ने फाइनल से पहले ठोका दावा, कहा, इस बार सनराइजर्स जीतेगी आईपीएल 2024 का खिताब’

IPL 2024 Final, KKR vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने रविवार को कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ होने वाले खिताबी मुकाबले में खिताबी जीत का दावा किया है।

नई दिल्लीMay 25, 2024 / 07:26 pm

Vivek Kumar Singh

IPL 2024
IPL 2024 Update: हैदराबाद ने शुक्रवार को क्वालीफायर दो में राजस्थान रॉयल्स को 36 रन से हराकर फाइनल में जगह बनाई। इससे पहले क्वालीफायर एक में कोलकाता से आठ विकेट से हारने वाली पैट कमिंस एंड कंपनी को फाइनल में जगह बनाने के लिए राजस्थान से भिड़ना पड़ा। पिछले 6 साल में सनराइजर्स हैदराबाद पहली बार फाइनल में पहुंची है। पिछले 3 सीजन में तो वे प्लेऑफ में भी जगह नहीं बना पाए थे। इस बात से उत्साहित हैदराबाद के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर ने खिताबी मुकाबले में खेलने और ट्रॉफी उठाने को लेकेर अपना उत्साह दिखाया।

भुवनेश्वर खिताबी जीत को लेकर आश्वस्त

भुवनेश्वर ने कहा, ”यह एक अलग अहसास है। हम पिछले तीन सत्रों में प्लेऑफ में नहीं खेले हैं जिस तरह हम इस सत्र में खेल रहे हैं। हमें यह अहसास था कि हम फाइनल में पहुंचेंगे। उसके बाद तो यह सिर्फ एक मैच का मामला रह जाएगा। आईपीएल खिताब जीतना बहुत ख़ास होगा। हर कोई अपने योगदान से खुश है, यह एक शानदार टीमवर्क था। अब हम फाइनल में पहुंच चुके हैं और हम निश्चित रूप से ट्रॉफी जीतेंगे।” राजस्थान के खिलाफ 37 रन बनाने वाले राहुल त्रिपाठी ने कहा कि वह अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए मौके का इंतजार कर रहे थे। उन्होंने इस सत्र में पांच मैच खेले हैं और एक अर्धशतक सहित 156 रन बनाये हैं।

राहुल ने नॉकआउट्स में किया शानदार प्रदर्शन

उन्होंने कहा, “मुझे अपने मौके का इंतजार करना पड़ा। यह मुश्किल था। जब मैं खेल भी नहीं रहा था तब मैं यही सोच रहा था कि कैसे मैं टीम की मदद कर सकता हूं। इस सोच ने मेरी मदद की I मेरी तैयारी सकारात्मक थी और जब मुझे मौका मिला मैंने टीम के लिए योगदान दिया।” पूर्व भारतीय लेग स्पिनर अनिल कुंबले ने शाहबाज अहमद के आलराउंड प्रदर्शन की सराहना की जिसके लिए उन्हें शुक्रवार को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

Hindi News/ Sports / Cricket News / IPL 2024 Final: हैदराबाद के स्टार ने फाइनल से पहले ठोका दावा, कहा, इस बार सनराइजर्स जीतेगी आईपीएल 2024 का खिताब’

ट्रेंडिंग वीडियो