scriptIND vs PAK T20 वर्ल्ड कप महामुकाबले को लेकर अकमल की बड़ी भविष्यवाणी, पाक को लगेगी मिर्ची तो झूम उठेगा इंडिया | kamran akmal prediction about ind vs pak t20 world cup 2024 match | Patrika News
क्रिकेट

IND vs PAK T20 वर्ल्ड कप महामुकाबले को लेकर अकमल की बड़ी भविष्यवाणी, पाक को लगेगी मिर्ची तो झूम उठेगा इंडिया

IND vs PAK T20 World Cup 2024 Match: टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के तहत 9 जून को भारत बनाम पाकिस्तान के महामुकाबले को लेकर पूर्व पाकिस्‍तानी विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने बड़ी भविष्यवाणी की है। उनकी इस भविष्‍यवाणी से पाक को मिर्ची लग सकती है तो भारतीय फैंस खुश हो जाएंगे।

नई दिल्लीMay 29, 2024 / 09:51 am

lokesh verma

ind_vs_pak.jpg

IND vs PAK T20 World Cup 2024 Match

IND vs PAK T20 World Cup 2024 Match: टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 का आगाज 2 जून से अमेरिका और वेस्‍टइंडीज की मेजबानी में होने जा रहा है। इस मेगा इंवेट में चिर प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्‍तान का महामुकाबला रविवार 9 जून को न्‍यूयॉर्क में खेला जाएगा। इस महामुकाबले को लेकर पूर्व पाकिस्‍तानी विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने बड़ी भविष्यवाणी की है। उनकी इस भविष्‍यवाणी से पाक को मिर्ची लग सकती है तो भारतीय फैंस खुश हो जाएंगे। आइये आपको भी बताते हैं कि आखिर अकमल ने क्‍या कहा है?

अकमल बोले- निश्चित रूप से भारत जीतेगा

कामरान अकमल ने कहा है कि भारत बनाम पाकिस्तान मैच में टीम इंडिया बाजी मारेगी। दरअसल, अकमल से इंस्टा अकाउंट पर सवाल-जवाब सेशन में एक फैन ने पूछा कि टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबला कौन जीतेगा? इस पर अकमल ने बड़ी ही बेबाकी से लिखा… निश्चित रूप से भारत। 

‘गालियां खाने वाले काम कर रहे हो’

पाकिस्‍तानी पूर्व क्रिकेटर कामरान अकमल का ऐसा जवाब सुन पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस को मिर्ची लग गई। इसके बाद एक फैन ने लिखा कि अकमल ने कप्तान बाबर आजम से जैलिसी के कारण ये भविष्यवाणी की है। वहीं, एक अन्‍य ने लिखा कि गालियां खाने वाले काम कर रहे हो तो एक ने लिखा कि जब तक मैच नहीं होता, तब तक कुछ नहीं कह सकते।
यह भी पढ़ें

IND vs PAK मैच पर आतंकी साया, T20 World Cup 2024 के आगाज से पहले ISIS ने दी ये धमकी

भारत और पाकिस्‍तान सिर्फ आईसीसी और एसीसी टूर्नामेंट ही खेलते हैं

बता दें कि राजनीतिक खटास की वजह से लंबे समय से भारत और पाकिस्तान के बीच कोई द्विपक्षीय सीरीज नहीं हुई। दोनों देशों की क्रिकेट टीम सिर्फ आईसीसी या फिर एसीसी के टूर्नामेंट में एक-दूसरे के खिलाफ खेलती हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच आखिरी मुकाबबला वनडे वर्ल्ड कप 2023 में खेला गया था, जिसमें भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हराया था। इस बार देखने वाली बात ये मुकाबला कौन सी टीम जीतती है।

Hindi News/ Sports / Cricket News / IND vs PAK T20 वर्ल्ड कप महामुकाबले को लेकर अकमल की बड़ी भविष्यवाणी, पाक को लगेगी मिर्ची तो झूम उठेगा इंडिया

ट्रेंडिंग वीडियो