scriptIPL 2024 के चैंपियन को लेकर दिग्गज खिलाड़ी ने की बड़ी भविष्यवाणी, बोले- इस टीम का खिताब जीतना तय | kevin pietersen prediction for ipl 2024 winner he said sunrisers hyderabad to win the final | Patrika News
क्रिकेट

IPL 2024 के चैंपियन को लेकर दिग्गज खिलाड़ी ने की बड़ी भविष्यवाणी, बोले- इस टीम का खिताब जीतना तय

Prediction for IPL 2024 Winner: आईपीएल 2024 के क्वालीफायर-2 में राजस्‍थान रॉयल्‍स को 36 रन से रौंदकर सनराइजर्स हैदराबाद ने धमाकेदार जीत दर्ज की है। इसी बीच इंग्लैंड के दिग्गज केविन पीटरसन ने आईपीएल 2024 के चैंपियन को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है।

नई दिल्लीMay 25, 2024 / 10:43 am

lokesh verma

Prediction for IPL 2024 Winner
Prediction for IPL 2024 Winner: आईपीएल 2024 के क्वालीफायर-2 में राजस्‍थान रॉयल्‍स को 36 रन से रौंदकर सनराइजर्स हैदराबाद ने धमाकेदार जीत दर्ज की है। इस जीत में कप्तान पैट कमिंस ने भी अहम भूमिका निभाई है। मैच के दौरान पैट कमिंस ने शहबाज अहमद को बतौर इम्‍पैक्‍ट प्‍लेयर उतारते हुए जीत की नींव रखी। उनका ये फैसला एकदम सही साबित हुआ। शहबाज ने तीन महत्‍वपूर्ण विकेट चटकाते हुए हैदराबाद जिताने में अहम भूमिका अदा की। इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्‍हें प्‍लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया। हैदराबाद अब केकेआर के खिलाफ 26 मई को खिताबी मुकाबला खेलेगी। इसी बीच इंग्लैंड के दिग्गज केविन पीटरसन ने आईपीएल 2024 के चैंपियन को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है।

जानें क्‍या कहा केविन पीटरसन ने

केविन पीटरसन ने अपने आधिकारिक एक्‍स अकाउंट पर पोस्ट शेयर की है। पीटरसन ने अपनी पोस्ट में लिखा कि इस सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद का प्रदर्शन काफी प्रभावशाली रहा है। आईपीएल में सनराइजर्स के बल्लेबाजों ने टी20 में बल्लेबाजी करने के तरीके को ही बदल दिया है। इसलिए वह अंतिम स्थान के हकदार हैं और वास्तव में वे इस खिताब को जीतने के भी हकदार है… चलो देखते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्‍ट

केविन पीटरसन का ये पोस्ट सोशल म़ीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद ने तीसरी बार आईपीएल के फाइनल में जगह बनाई है। अब देखने वाली बात ये होगी‍ कि क्‍या हैदराबाद ट्रॉफी पर भी कब्‍जा जमा पाएगी। हालांकि इस सीजन में केकेआर का प्रदर्शन भी हैदराबाद की तरह काफी शानदार रहा है।
यह भी पढ़ें

शिमरोन हेटमायर एक गलती पड़ी भारी, BCCI ने ठोका भारी भरकम जुर्माना

केकेआर ने 2 बार जीता है खिताब

केकेआर की बात करें उसने अभी तक 2 बार आईपीएल का खिताब जीता है। केकेआर की नजर इस बार तीसरे खिताब पर होगी। वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद 2016 में आईपीएल चैंपियन बनी थी। उस दौरान टीम के कप्‍तान डेविड वॉर्नर थे। वहीं, क्रिकेट के गलियारों में एक बार फिर सनराइजर्स हैदराबाद की जीत के कयास लगाए जा रहे है। 

Hindi News/ Sports / Cricket News / IPL 2024 के चैंपियन को लेकर दिग्गज खिलाड़ी ने की बड़ी भविष्यवाणी, बोले- इस टीम का खिताब जीतना तय

ट्रेंडिंग वीडियो