scriptसीरीज जीत के बाद टीम इंडिया से मिलने स्टेडियम पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी | Mahendra Singh Dhoni reached meet players after series win over SA | Patrika News

सीरीज जीत के बाद टीम इंडिया से मिलने स्टेडियम पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी

Published: Oct 22, 2019 01:44:46 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

धोनी को देख बोले रवि शास्त्री, इस महान भारतीय खिलाड़ी को देखकर अच्छा लगा

Kohli And dhoni

Kohli And dhoni

रांची। भारत ने मंगलवार को झारखंड राज्य क्रिकेट संघ ( जेएससीए ) स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बेहतरीन जीत दर्ज की। इस यादगार जीत के बाद पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने साथियों से मिलने स्टेडियम पहुंचे।

भारत ने अपने दमदार प्रदर्शन को जारी रखते दक्षिण अफ्रीका को सीरीज आखिरी मैच में पारी और 202 रनों से करारी शिकस्त दी। मैच के बाद धोनी को स्पिन गेंदबाज शाहबाज नदीम समेत अन्य खिलाड़ियों से मिलते हुए देखा गया। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ( बीसीसीआई ) ने इसकी एक फोटो भी ट्वीट की।

भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने भी धोनी के साथ एक फोटो साझा की। उन्होंने लिखा, “सीरीज में बेहतरीन जीत के बाद इस महान भारतीय खिलाड़ी को देखकर अच्छा लगा।”

भारत ने इस दमदार जीत के साथ ही टेस्ट सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप किया। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम ने पहली बार 3-0 से क्लीन स्वीप किया है।

दक्षिण अफ्रीका के ऊपर भारत की यह अब तक की सबसे बड़ी जीत भी है। भारत ने घरेलू धरती पर लगातार 11 टेस्ट सीरीज जीतकर एक रिकॉर्ड भी बना दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो