scriptMS Dhoni से मिलने पिच पर पहुंचे फैन को थी सांस लेने में दिक्कत, धोनी बोले- मैं आपकी सर्जरी… | ms dhoni said he will take care of my surgery ipl pitch invader's claim | Patrika News
क्रिकेट

MS Dhoni से मिलने पिच पर पहुंचे फैन को थी सांस लेने में दिक्कत, धोनी बोले- मैं आपकी सर्जरी…

MS Dhoni: आईपीएल 2024 के तहत चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच मैच के दौरान सुरक्षा घेरा तोड़कर पिच पर पहुंचे फैन का मामला एक बार फिर से सुर्खियों में है। उस फैन ने अब सोशल मीडिया पर धोनी से बातचीत का खुलासा किया है।

नई दिल्लीMay 30, 2024 / 10:32 am

lokesh verma

MS Dhoni
MS Dhoni: आईपीएल 2024 के तहत चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच मैच के दौरान अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुआ एक वाक्‍या एक बार फिर से सुर्खियों में है। जब एमएस धोनी का एक फैन उनसे मिलने के लिए सुरक्षा घेरा तोड़कर पिच पर पहुंच गया था और जाते ही वह धोनी के पैरों में गिर गया था। सुरक्षा गार्डों के मौके पर पहुंचने से पहले वह धोनी से कुछ बातचीत करते देखा गया था। आखिर दोनों के बीच क्‍या बातचीत हुई थी? इसका खुलासा उस फैन ने खुद सोशल मीडिया पर किया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो शेयर कर किया धोनी से बातचीत का खुलासा 

एमएस धोनी के उस फैन ने अपने एक्‍स अकाउंट से एक वीडियो शेयर करते हुए खुलासा किया है कि मैदान पर धोनी ने उसे गले लगाया और ​​कहा कि चिंता मत करो, मैं तुम्‍हारा ख्याल रखूंगा और सुनिश्चित करूंगा कि सुरक्षाकर्मी अच्‍छा व्यवहार करें। फैन ने बताया कि धोनी ने उससे पूछा कि आपकी सांसें क्यों असमान पर हैं। उसकी नाक की स्थिति के बारे में जानने के बाद धोनी ने उसकी सर्जरी का ध्‍यान रखने की बात कही।

‘मैं यहां मौज-मस्ती करने का प्रयास कर रहा हूं’

फैन ने कहा कि जब मैंने धोनी को देखा तो आत्‍मसमर्पण करने का प्रयास किया। फिर मैंने खुशी में हाथ उठाए और धोनी का पीछा किया। माही भाई के पास पहुंचा तो वे बोले कि मैं यहां मौज-मस्ती करने का प्रयास कर रहा हूं। फैन ने फोकस्ड इंडियन के साथ बातचीत के दौरान इस तरह के कई दावे किए हैं।
यह भी पढ़ें

देश को जानने की जरूरत नहीं… गौतम गंभीर ने विराट कोहली लेकर दिया बड़ा बयान

धोनी ने कहा-  मैं आपकी सर्जरी का ध्यान रखूंगा

घटना के बारे में फैन ने बताया कि मैं पागल हो गया था। मैंने उनके पैर छूए। वह महान हैं, मेरी आंखों में आंसू थे। उन्होंने मुझसे पूछा कि मैं भारी सांस क्यों ले रहा हूं। मैं बाड़ फांद गया था, मैदान पर भागा और मेरी सांसें तेजी से चल रही थीं। मैंने उन्हें अपनी नाक की समस्या के बारे में बताया तो उन्होंने कहा कि मैं आपकी सर्जरी का ध्यान रखूंगा। चिंता मत करो। मैं तुम्हें कुछ नहीं होने दूंगा।

Hindi News/ Sports / Cricket News / MS Dhoni से मिलने पिच पर पहुंचे फैन को थी सांस लेने में दिक्कत, धोनी बोले- मैं आपकी सर्जरी…

ट्रेंडिंग वीडियो