scriptPAK vs NZ: मशहूर महिला पत्रकार पर बाबर आजम ने खोया अपना आपा, कहा- हद में रहो… | Pakistani cricketer Babar Azam Slams Anchor Zainab Abbas on twitter | Patrika News
क्रिकेट

PAK vs NZ: मशहूर महिला पत्रकार पर बाबर आजम ने खोया अपना आपा, कहा- हद में रहो…

पाकिस्तानी क्रिकेटर बाबर आजम ने महिला टीवी एंकर जैनब अब्बास को उनके आपत्तिजनक ट्वीट को लेकर हद में रहने की नसीहत दी है।

Nov 27, 2018 / 02:49 pm

Akashdeep Singh

BABAR AZAM AND ZAINAB ABBAS

PAK vs NZ: मशहूर महिला पत्रकार पर बाबर आजम ने खोया अपना आपा, कहा- हद में रहो…

नई दिल्ली। पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच चल रहे दुबई टेस्ट के शतकवीर बाबर आजम का मूड उस वक्त ख़राब हो गया, जब उन्हें पाकिस्तानी महिला एंकर जैनब अब्बास ने शतक जड़ने की बधाई दी। बाबर के टेस्ट क्रिकेट में पहले शतक(127) के दम पर पाकिस्तान ने पहली पारी में पांच विकेट के नुक्सान पर 418 रन बनाकर पारी घोषित की थी। बाबर के इस शतक को क्रिकेट जगत द्वारा बहुत सराहा जा रहा था। इसी सब के बीच जैनब अब्बास ने भी एक ट्वीट किया जिसमे उन्होंने बाबर को पाकिस्तान के कोच मिकी आर्थर का बेटा कहकर सम्बोधित किया। इसी बात पर बाबर ने उन्हें हद में रहने की नसीहत दी।


आजम ने खेली थी शानदार पारी-
न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मुकाबले में बाबर ने अपने करियर की पहली टेस्ट सेंचुरी जमाई। उन्होंने 263 गेंदों में 12 चौकों और 2 छक्कों की मदद से नाबाद 127 रन बनाए। इस शानदार पारी के लिए उन्हें कई दिग्गज क्रिकेटरों और क्रिकेट जानकारों ने बधाइयां दी। इसी लिस्ट में पाकिस्तानी एंकर जैनब अब्बास का नाम भी शामिल था।

https://twitter.com/babarazam258?ref_src=twsrc%5Etfw

जैनब ने कसा तंज-
जैनब ने ट्विटर पर लिखा कि “बहुत अच्छा खेले बाबर आजम। यह देखकर भी अच्छा लगा कि खिलाड़ियों ने मिकी आर्थर को बधाइयां दी जो अपने बेटे के शतक का जश्न मना रहे थे।’ बाबर को जैनब का यह तंज पसंद नहीं आया और उन्होंने इसके पलटवार में हद में रहने की बात ट्विटर पर लिखी।

https://twitter.com/babarazam258/status/1066728248028135427?ref_src=twsrc%5Etfw

बाबर ने खोया आपा-
बाबर ने इस ट्वीट के जवाब में लिखा कि “कुछ भी बोलने से पहले सोच लेना चाहिए और अपनी सीमाओं को लांघने की कोशिश मत करो।” बाबर के बाद ट्विटर पर उनके समर्थकों ने भी जैनब की जमकर क्लास लगाई। तो कई लोगों ने जैनब का साथ भी दिया।

Home / Sports / Cricket News / PAK vs NZ: मशहूर महिला पत्रकार पर बाबर आजम ने खोया अपना आपा, कहा- हद में रहो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो