scriptPM Modi ने विराट की फॉर्म को लेकर पूछ लिया सवाल, ‘किंग कोहली’ के जवाब ने लूटी महफिल | pm modi to virat kohli form in t20 world cup 2024 final know what he reply | Patrika News
क्रिकेट

PM Modi ने विराट की फॉर्म को लेकर पूछ लिया सवाल, ‘किंग कोहली’ के जवाब ने लूटी महफिल

आईसीसी मेंस टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में शानदार पारी खेल भारत की जीत में मुख्य भूमिका निभाने वाले कोहली ने जब प्रधानमंत्री ने सवाल किया तो जानें उन्हें क्या जवाब मिला।

नई दिल्लीJul 05, 2024 / 08:07 pm

Vivek Kumar Singh

PM Modi Virat Kohli
PM Modi To Virat Kohli: प्रधानमंत्री आवास पर गुरुवार को भारतीय टीम विश्व कप की ट्रॉफी की पहुंची और उनके साथ कुफ पल साझा किया। इस दौरान खिलाड़ियों और प्रधानमंत्री के बीच कई बेहतरीन पलों को याद किया गया। पीएम मोदी ने कहा, “इस यादगार जीत के लिए आप सभी को मेरी ओर से बधाई। आमतौर पर मैं दफ्तर में देर रात काम करता रहता हूं, लेकिन खिताबी मुकाबले के समय मैं काम के साथ-साथ टीवी पर मैच भी देख रहा था। आपने टीम स्पिरिट, हुनर और हर चुनौती से लड़ने की हिम्मत दिखाई है। पूरी टीम में आत्मविश्वास झलक रहा था।”
पीएम मोदी ने विराट कोहली से विश्व कप के दौरान फॉर्म वापसी पर सवाल किया। इस पर विराट कोहली ने कहा, ” पूरे विश्व कप में मैं अपनी क्षमता के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पा रहा था। ये बात मैंने कोच राहुल द्रविड़ को भी कही थी कि मैं अपनी टीम के साथ न्याय नहीं कर पा रहा, तो कोच ने कहा मुझे यकीन है कि जब मौका आएगा तुम परफॉर्म करोगे। मुझे खुशी है कि मैं जरूरत पड़ने पर टीम के लिए लड़ा और उनके काम आ सका।”

हर खिलाड़ी ने PM मोदी ने की बात

ऋषभ पंत की रिकवरी और कमबैक पर पीएम मोदी ने कहा, “मुझे आप पर गर्व है कि आपने इतने मुश्किल समय से लड़कर वापसी की।” टीम के हर खिलाड़ी से पीएम मोदी ने बात की। उन्होंने मैच के हर क्षण को याद किया और उनकी बातों से साफ पता चल रहा है कि उन्होंने पूरे मुकाबले का लुत्फ उठाया। चाहे वो हार्दिक का मैच टर्निंग विकेट हो या बुमराह की सटीक गेंदबाजी या फिर सूर्या का मैच विनिंग कैच… पीएम मोदी ने हर निर्णायक क्षण के बारे में खिलाड़ियों से बात की।

Hindi News/ Sports / Cricket News / PM Modi ने विराट की फॉर्म को लेकर पूछ लिया सवाल, ‘किंग कोहली’ के जवाब ने लूटी महफिल

ट्रेंडिंग वीडियो