पुलिस की बड़ी कामयाबी: धोनी, कोहली समेत पूरी टीम इंडिया को जान से मारने की धमकी देने वाले को धर दबोचा

  • धमकी के बाद सहम गई थी भारतीय क्रिकेट टीम।
  • धमकी के बाद टीम इंडिया को दी गई अतिरिक्त सुरक्षा।
  • फिलहाल वेस्टइंडीज में टेस्ट सीरीज खेल रहा है भारत।

By: Manoj Sharma Sports

Updated: 23 Aug 2019, 01:42 PM IST

मुंबई। महाराष्ट्र एटीएस ने असम से उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है जिसने भारतीय क्रिकेटर्स को जान से मारने की धमकी दी थी। एक अधिकारी ने बताया कि एक स्थानीय कोर्ट ने उस व्यक्ति 26 अगस्त तक पुलिस हिरासत में भेजा है।

आरोपी की पहचान ब्रज मोहन दास के रूप में हुई है। दास को गुवाहाटी से लगभग 80 किलोमीटर दूर असम के मोरीगांव जिले के शांतिपुर गांव स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया गया। इसके बाद उसे जांच के लिए मुंबई लाया गया।

दास ने 16 अगस्त को कथित तौर पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ( बीसीसीआई ) को ईमेल करके धमकी भेजी थी। इसके बाद बीसीसीआई ने मुंबई पुलिस को सूचित किया। एटीएस ने इस मामले में जांच शुरू की और दास के स्थान को ट्रैक किया। अधिकारी ने कहा कि एटीएस की एक टीम असम पहुंची और स्थानीय पुलिस की मदद से आरोपी को पकड़ा।

मोरीगांव के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट से ट्रांजिट रिमांड हासिल करने के बाद दास को मुंबई लाया गया। आरोपी को मझगांव मजिस्ट्रेट सेकेंड कोर्ट के समक्ष पेश किया गया जहां से उसे पांच दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया।

एटीएस ने आरोपी से कुछ इलेक्ट्रॉनिक उपकरण भी जब्त किए हैं। दास पर भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

बीसीसीआई ने अभी तक इस संबंध में कोई बयान जारी नहीं किया है। भारतीय क्रिकेट टीम फिलहाल वेस्टइंडीज दौरे पर है और टेस्ट सीरीज खेल रही है।

Manoj Sharma Sports
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned