scriptएशिया कप को लेकर भारत-पाकिस्तान में गरमाया माहौल, अश्विन ने मियांदाद को दिया मुंहतोड़ जवाब | ravichandran ashwin slams javed miandad on asia cup 2023 india vs pakistan | Patrika News
क्रिकेट

एशिया कप को लेकर भारत-पाकिस्तान में गरमाया माहौल, अश्विन ने मियांदाद को दिया मुंहतोड़ जवाब

Asia Cup 2023 : एशिया कप 2023 अन्य किसी देश में शिफ्ट करने को लेकर भारत-पाक के बीच माहौल गरमाया हुआ है। बीसीसीआई को लेकर पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद ने भड़काऊ बयान दिया था। वहीं, अब रविचंद्रन अश्विन ने मियांदाद को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा है कि ऐसा कई बार हुआ जब पाकिस्तान की टीम ने भारत नहीं आने की बात कही। टूर्नामेंट को किसी और देश में शिफ्ट करना चाहिए।

Feb 07, 2023 / 10:33 am

lokesh verma

ravichandran-ashwin-slams-javed-miandad-on-asia-cup-2023-india-vs-pakistan.jpg

एशिया कप को लेकर भारत-पाकिस्तान में गरमाया माहौल, अश्विन ने मियांदाद को दिया मुंहतोड़ जवाब।

Asia Cup 2023 : एसीसी की बैठक के बाद एक बार फिर एशिया कप 2023 पाकिस्तान की जगह अन्य किसी देश में शिफ्ट करने को लेकर भारत-पाक के बीच माहौल गरमाता जा रहा है। बीसीसीआई जहां टीम इंडिया को पाकिस्तान नहीं भेजने की बात पर अडिग है, जिससे पाकिस्तान क्रिकेट में हड़कंप मचा हुआ है। हाल ही में बीसीसीआई को लेकर पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद ने भड़काऊ बयान तक दे डाला था। वहीं, अब रविचंद्रन अश्विन ने मियांदाद को मुंहतोड़ जवाब दिया है। अश्विन ने कहा है कि ऐसा कई बार हुआ जब हमने सुना कि पाकिस्तान की टीम ने भारत नहीं आने की बात कही। ऐसा होता है कि टूर्नामेंट को किसी और देश में शिफ्ट किया जाए। अश्विन ने कहा कि एशिया कप 2023 को पाकिस्तान की जगह श्रीलंका में शिफ्ट किया जाए।
बता दें कि एशियन क्रिकेट काउंसिल की हाल ही में हुई बैठक में बीसीसीआई सचिव जय शाह ने साफ कहा था कि सुरक्षा कारणों के चलते भारतीय टीम एशिया कप खेलने पाकिस्तान नहीं जाएगी। एशिया कप किसी अन्य वेन्यू पर शिफ्ट होता है, तो उस स्थिति में टीम इंडिया इसमें हिस्सा लेगी। इसी को लेकर पाकिस्तान ने धमकी दी थी कि अगर ऐसा हुआ तो पाकिस्तान की टीम वनडे वर्ल्ड कप खेलने भारत नहीं आएगी।

ये कहा था मियांदाद ने

इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद ने कहा था कि हमारे यहां क्रिकेट भारत के बिना भी बेहतर है। भारतीय टीम अगर पाकिस्तान नहीं आती है तो हमें भी भारत नहीं जाना चाहिए।

यह भी पढ़े – भारत के खिलाफ सीरीज से ऑस्ट्रेलियाई टीम को तगड़ा झटका, कप्तान ने किया संन्यास का ऐलान

फिलहाल अच्छे नहीं सियासी संबंध

टीम इंडिया लंबे समय से पाकिस्तान का दौरा नहीं कर रही है, क्योंकि भारत-पाकिस्तान के सियासी संबंध फिलहाल अच्छे नहीं हैं, ऐसे में दोनों देशों के बीच क्रिकेट भी ज्यादा नहीं खेला जा रहा है। फिलहाल भारत और पाकिस्तान की टीमें सिर्फ आईसीसी के टूर्नामेंट में एक-दूसरे के खिलाफ खेलती नजर आती हैं।

यह भी पढ़े – सरफराज खान ने का बड़ा बयान, बोले- उन्हें दिखाऊंगा कि मैं कौन हूं

Home / Sports / Cricket News / एशिया कप को लेकर भारत-पाकिस्तान में गरमाया माहौल, अश्विन ने मियांदाद को दिया मुंहतोड़ जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो