पीएसएल में मुंबई इंडियंस का ग्लव्स पहनकर खेलते दिखे रदरफोर्ड

वेस्टइंडीज के आलराउंडर शेरफेन रदरफोर्ड (Sherfane Rutherford) हाल में पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) (Pakistan Super League (PSL)) में कराची किंग्स की ओर से खेलते समय आईपीएल (IPL) फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के ग्लव्स पहने हुए देखे गए....

By: भूप सिंह

Published: 17 Nov 2020, 06:38 PM IST

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के आलराउंडर शेरफेन रदरफोर्ड (Sherfane Rutherford) हाल में पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) (Pakistan Super League (PSL)) में कराची किंग्स की ओर से खेलते समय आईपीएल (IPL) फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के ग्लव्स पहने हुए देखे गए। इससे पहले, उन्हें कराची एयरपोर्ट पर मुंबई इंडियंस की जर्सी में भी देखा गया था। कराची किंग्स की टीम ने मुंबई इंडियंस की जर्सी पहने हुए रदरफोर्ड का फोटो ट्विटर पर पोस्ट किया था। रदरफोर्ड को आईपीएल-13 में मुंबई इंडियंस की ओर से एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला था, लेकिन वह खिताब जीतने वाली टीम का हिस्सा थे। 10 नवंबर को आईपीएल समाप्त होने के बाद वह पीएसएल के प्लेऑफ में खेलने पहुंचे थे।

कोरोना की दूसरी लहर के बावजूद एडिलेड में ही होगा पिंक-बॉल टेस्ट : सीए

रदरफोर्ड को कराची किंग्स ने शनिवार को मुल्तान सुल्तान के खिलाफ क्वालीफायर-1 में अंतिम एकादश में शामिल किया था। कराची के नेशनल स्टेडियम में खेला गया यह मैच हालांकि सुपर ओवर में चला गया, जहां रदरफोर्ड मुंबई इंडियंस के ग्लव्स को पहनकर बल्लेबाजी करते नजर आए।

आकिब जावेद आज भी हैं सचिन की काबिलियत के मुरीद, कही ये बड़ी बात

उनका यह वीडियो जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा और फिर फैन्स ने कराची किंग्स की टीम को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक फैन ने ट्विटर पर कहा, रदरफोर्ड कराची किंग्स के लिए खेल रहे हैं, लेकिन मुंबई इंडियंस का ग्लव्स इस्तेमाल करते हैं। दूसरे फैन ने कहा, क्या आप जानते हैं कि रदरफोर्ड मुंबई इंडियंस का ग्लव्स पहनकर खेलते हैं।

कोरोना काल में आर्थिक तंगी से जूझ रहे इस क्रिकेटर को करनी पड़ी फूड डिलीवरी,वर्ल्ड कप ना खेल पाने पर जताया दुख

भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned