scriptsa20 league faf du plessis hit marvelous century also hit 36 runs against brother in law hardus viljoen | मैच के दौरान इस खतरनाक बल्लेबाज पहले अपने जीजा को जमकर पीटा, फिर जड़ दिया शतक | Patrika News

मैच के दौरान इस खतरनाक बल्लेबाज पहले अपने जीजा को जमकर पीटा, फिर जड़ दिया शतक

locationनई दिल्लीPublished: Jan 25, 2023 01:08:50 pm

Submitted by:

lokesh verma

साउथ अफ्रीका लीग के तहत जोबर्ग सुपर किंग्स और डरबन सुपर जायंट्स के बीच मंगलवार को खेले गए मुकाबले के दौरान मजेदार वाक्या देखने को मिला है। इस तरह का मामला शायद ही आपने कभी नहीं देखा होगा। यहां मैच के दौरान एक दिग्गज नामी बल्लेबाज ने अपने ही जीजा की जमकर पिटाई की है और फिर शतक भी जड़ा है।

sa20-league-faf-du-plessis-hit-marvelous-century-also-hit-36-runs-against-brother-in-law-hardus-viljoen.jpg
मैच के दौरान इस खतरनाक बल्लेबाज पहले अपने जीजा को जमकर पीटा, फिर जड़ दिया शतक।
क्रिकेट के खेल को यूं ही अनिश्चितताओं का खेल नहीं कहा जाता है। इस खेल में कहीं भी, कभी भी और कुछ भी हो सकता है। क्रिकेट में अक्सर कई मजेदार और दिलचस्प किस्से और कहानियां देखने को मिलती हैं। ऐसी ही एक घटना साउथ अफ्रीका लीग के दौरान देखने को मिली है, इस तरह का मामला शायद ही आपने कभी नहीं देखा होगा। यहां मैच के दौरान एक दिग्गज नामी बल्लेबाज ने अपने ही जीजा की जमकर पिटाई की है और फिर शतक भी जड़ा है। दरअसल, ये वाक्या जोबर्ग सुपर किंग्स और डरबन सुपर जायंट्स के बीच मंगलवार को खेले गए मुकाबले के दौरान देखने को मिला है।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.