scriptकैंसर पीड़ितों की मदद के लिए शिखर की बेटी ने कटवाए अपने बाल, धवन दंपती ने कहा- गर्व है | Shikhar's daughter gets her hair cut to help cancer victims | Patrika News

कैंसर पीड़ितों की मदद के लिए शिखर की बेटी ने कटवाए अपने बाल, धवन दंपती ने कहा- गर्व है

locationनई दिल्लीPublished: Mar 14, 2020 06:43:01 pm

Submitted by:

Mazkoor

Shikhar Dhawan और उनकी पत्नी आयशा धवन ने आलिया के इस कदम की खूब प्रशंसा की है और कहा कि उन्हें गर्व है।

Shikhar Dhawan

Shikhar Dhawan

नई दिल्ली : टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) अपने हेयर स्टाइल के कारण अपने प्रशंसकों में काफी चर्चित हैं। वह सिर पर काफी छोटे बाल रखते हैं और हमेशा मूंछों पर ताव देते रहते हैं। अब उनके नक्शे-कदम पर चलते हुए उनकी बेटी आलिया धवन ने भी अपने सिर के सारे बाल कटवा लिए हैं। उन्होंने ऐसा कैंसर पीड़ित लोगों की मदद के लिए ऐसा किया है। उन्होंने बाल कटी तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

आलिया की बहन ने काटे बाल

आलिया ने अपने नए हेयर स्टाइल की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है और बताया कि उनके बाल उनकी छोटी बहन ने काटे हैं। इसके साथ ही आलिया ने यह भी बताया कि उनके साथ-साथ उनके बॉयफ्रेंड ने भी अपने बाल कटवा लिए हैं।

हार्दिक पांड्या होने लगे थे निराश, फिट होने के लिए कर रहे थे ताबड़तोड़ कोशिशें

अपने माता-पिता का शुक्रिया अदा किया

आलिया ने इंस्टाग्राम पर कटी बाल वाली अपनी तस्वीर शेयर करते हुए अपने माता-पिता का शुक्रिया भी अदा किया। आलिया ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा कि वह वह इसके लिए माता-पिता का शुक्रिया अदा करना चाहती हैं, क्योंकि उन्हीं ने यह करने का आत्मविश्वास दिया। इसके साथ ही वह अपने बॉयफ्रेंड को भी धन्यवाद कहना चाहती हैं, जिन्होंने उनका साथ देने के लिए अपने बाल भी काट लिए। इसके आगे आलिया ने लिखा कि वह उन सभी लोगों का धन्यवाद अदा करती हैं, जिन्होंने उनके साथ अपने बाल काटे और कैंसर पीड़ित लोगों की मदद के लिए दान किया। इसके आगे आलिया ने लिखा कि अगर आप अपना सिर शेव नहीं कर सकते तो कम से कम बाल काट लें। कुछ नहीं तो कम से कम बाल कलर कर लें। अगर आप यह भी नहीं कर सकते तो दान करें और अपनी तरफ से जागरूकता फैलाने का काम करें और कैंसर पीड़ितों की मदद करें।

धवन दंपती ने कहा- तुम पर गर्व है

अपनी बेटी के इस कदम की तारीफ मां आयशा धवन ने भी किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर आलिया की तस्वीरें शेयर कर लिखा है कि तुमने कर दिखाया। उन्होंने आगे लिखा है कि उन्हें इस बात पर बहुत गर्व है कि तुम मेरी बेटी हो। भगवान तुम्हें हमेशा खुश रखे।

इतना ही नहीं शिखर धवन ने भी बेटी की इस तस्वीर को शेयर किया है और लिखा है कि उन्हें अपनी बेटी आलिया पर गर्व है। बता दें कि आलिया धवन ने कैंसर पीड़ितों की मदद के लिए एक डोनेशन फर्म भी खोली है।

ट्रेंडिंग वीडियो