स्टार्क की खराब फॉर्म पर आस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच ने किया बचाव, जानें क्या कहा...!

-भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में महंगे साबित हो रहे हैं आस्ट्रेलिया के अनुभवी गेंदबाज मिशेल स्टार्क।
-आस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच ने किया मिशेल स्टार्क की गेंदबाज का बचाव।
-भारत और आस्ट्रेलिया के बीच तीसरा वनडे मैच बुधवार को होगा।

 

 

By: भूप सिंह

Published: 01 Dec 2020, 09:44 PM IST

कैनबरा। आस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच (Aaron Finch) ने मंगलवार को कहा कि अनुभवी तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क (Mitchell Starc) का फॉर्म टीम के लिए चिंता का विषय नहीं है। हालांकि उन्होंने स्वीकार किया कि बाएं हाथ के तेज गेंदबाज को तीन मैचों की जारी वनडे सीरीज में शुरू से ही गेंद को स्विंग करना सही होता। स्टार्क ने पहले वनडे में नौ ओवर में 65 रन देकर केवल एक ही विकेट लिया था जबकि दूसरे वनडे में उन्होंने नौ ओवर में 82 रन लुटा दिए थे और उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला था।

यौन शोषण के आरोपी बाबर आजम बने रहेंगे कप्तान, पाकिस्तानी बोर्ड ने दी ऐसी सफाई

आस्ट्रेलियाई टीम (Australia team) तीन मैचों की वनडे सीरीज में दो मैच जीतकर सीरीज में 2-0 से आगे है और अब उसे बुधवार को यहां मानुका ओवल मैदान पर भारत (India ) के साथ तीसरा और अंतिम वनडे खेलना है। फिंच ने मैच की पूर्वसंध्या पर संवाददाता सम्मेलन में कहा, वह (स्टार्क) को शुरू से ही गेंद को स्विंग कराना पसंद है। लेकिन वास्तविकता यह है कि जब आप बड़े लक्ष्य का बचाव कर रहे हों और अच्छे खिलाड़ियों के खिलाफ खेल रहे हों तो वे आपको निशाना बनाते हैं।

न्यूजीलैंड दौरे पर गए 3 और पाकिस्तानी क्रिकेटर कोरोना पॉजिटिव, नाम हुए वायरल

उन्होंने कहा, हम बात करेंगे कि क्या हम थोड़ा अलग चीज अलग कर सकते हैं। यह रणनीतिक चीज होगी या पारी में जब उसका इस्तेमाल होगा उसे बदला जाएगा। हम इस बारे में आज बात करेंगे लेकिन निश्चित तौर पर मुझे लगता है कि घबराने वाली बात नहीं है। फिंच ने कहा कि स्टार्क इसलिए विफल रहे हैं क्योंकि उन्हें अब तक फ्लैट मिला है।

कैनबरा वनडे : जीत के साथ टी20 सीरीज का आगाज करना चाहेगी टीम इंडिया

उन्होंने कहा, वनडे क्रिकेट जब आप मजबूत टीम के खिलाफ फ्लैट (सपाट) विकेट पर खेलते हैं तो छिपाने के लिए कुछ होता नहीं है। मेरे दृष्टिकोण से मुझे लगता है कि यह सिर्फ समय की बात है।

Show More
भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned