scriptकरोड़ों में खरीदे गए इन 3 खिलाड़ियों को आईपीएल 2020 में नहीं मिले ज्यादा चांस, ये रही वजह | These three Players not a enough chances in IPL 2020 Matches | Patrika News

करोड़ों में खरीदे गए इन 3 खिलाड़ियों को आईपीएल 2020 में नहीं मिले ज्यादा चांस, ये रही वजह

locationनई दिल्लीPublished: Nov 04, 2020 08:37:21 pm

किंग्स इलेवन पंजाब के केएल राहुल ने सबसे ज्यादा रन बनाए हैं, वहीं गेंदबाज कैगिसो रबाड़ा और जसप्रीत बुमराह ने भी शानदार प्रदर्शन किया है। लेकिन कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जिनको करोड़ों में खरीदने के बाद भी खेलने का कम ही मौका मिला है…

mohmad_tahir.jpg

आईपीएल 2020 जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है और ज्यादा रोमांचक होता जा रहा है। सभी टीमें प्लेऑफ में पहुंचने के लिए कसमकश कर रही हैं। इस सीजन में कई खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया है। किंग्स इलेवन पंजाब के केएल राहुल ने सबसे ज्यादा रन बनाए हैं, वहीं गेंदबाज कैगिसो रबाड़ा और जसप्रीत बुमराह ने भी शानदार प्रदर्शन किया है। लेकिन कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जिनको करोड़ों में खरीदने के बाद भी खेलने का कम ही मौका मिला है। वहीं कुछ को मौका मिलने के बाद भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाएं।

SRH ने MI को दस विकेट से हराया, प्ले-ऑफ में अपनी जगह बनाई

आज हम आपको ऐसे ही 3 खिलाड़ियों के बारें में बताने जा रहे हैं जिन्हें इस सीजन में खेलने के ज्यादा मौके नहीं मिले हैं।

1. मोहम्मद नबी
सनराइजर्स हैदराबाद के दिग्गज ऑलराउंडर मोहम्मद नबी भी आईपीएल के उन खिलाड़ियों में शामिल हैं, जिन्हें इस सीजन में खेलने का चांस नहीं मिला। क्योंकि ज्यादातर विदेशी खिलाड़ी अच्छा खेल रहे हैं। केन विलियमसन, जॉनी बेयरेस्टो, कप्तान डेविड वॉर्नर और राशिद खान की जगह सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन में फिक्स रहती है, ऐसे में मोहम्मद नबी के लिए जगह नहीं बन पाती है।

आईपीएल-13 में 6 खिलाड़ियों ने खुद को रिफ्रेश किया

2. डेविड मिलर
डेविड मिलर एक जबरदस्त विस्फोटक बल्लेबाज हैं। टी20 में वह शतक भी जड़ चुके हैं। उन्होंने किंग्स इलेवन की तरफ से खेलते हुए कई बार अपने दम पर टीम को मैच जिताया है। हालांकि इस सीजन में मिलर राजस्थान की ओर से खेल रहे हैं। उन्हें सिर्फ एक मुकाबले में ही खेलने का मौका मिला है। क्योंकि राजस्थान की टीम में कई विदेशी खिलाड़ियों की जगह फिक्स है। इसलिए मिलर को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिल रही।

SRH ने टॉस जीतकर फील्डिंग फैसला लिया, MI में रोहित शर्मा की वापसी

3.इमरान ताहिर
इमरान ताहिर एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो अकेले दम पर किसी भी मैच का रुख पलट सकते हैं। वो एक ही ओवर में कई सारे विकेट चटकाने का मादा रखते हैं। उन्होंने पिछले सीजन में जबरदस्त प्रदर्शन किया था, ऐसे में इस बार भी उन्हें इस सीजन में भी ज्यादा मौके मिलने की उम्मीद थी, लेकिन उन्हें अब तक केवल 3 मैचों में ही खेलने का मौका मिला है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो