scriptसोशल मीडिया पर धूम मचा रही है वीरेंद्र सहवाग की ये तस्वीर | This picture of Virender Sehwag is making a splash on social media | Patrika News

सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है वीरेंद्र सहवाग की ये तस्वीर

Published: Aug 20, 2019 12:42:44 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

साधु की वेशभूषा में नजर आए पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ( Virender Sehwag )

Virender Sehwag

नई दिल्ली। अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए मशहूर रहे वीरेंद्र सहवाग ( Virender Sehwag ) अब सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं। वे अक्सर अपने रोचक कमेंट्स और तस्वीरों के चलते सुर्खियों में रहते हैं। एक बार फिर से सहवाग की एक पोस्ट चर्चा में है।

इस बार उन्होंने साधु की वेशभूषा में अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। इस तस्वीर के साथ उन्होंने रोचक कैप्शन भी दिया।

सहवाग ने लिखा, ”भोले के भक्त, हनुमान के चेले, सबकुछ जीत लेंगे अकेले।” सहवाग की इस फोटो को 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इसे लेकर क्रिकेट फैंस उनके जमकर मजे ले रहे हैं।

Virender Sehwag

ट्विटर पर भगवाधारी सहवाग

ऐसा नहीं है कि वीरेंद्र सहवाग ने पहली बार साधु की वेशभूषा में सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा की है। सहवाग ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी रोचक प्रोफाइल फोटो लगा रखी है। इसमें उन्होंने भगवा वस्त्र धारण कर रखे हैं और वे आशीर्वाद की मुद्रा में हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वीरेंद्र सहवाग ने हाल में मजाकिया लहजे में एक ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने कहा ”मुझे सिलेक्टर बनना है…कौन मुझे मौका देगा?” सहवाग के ट्वीट पर फैंस ने रोचक जवाब दिए थे।

आपको बता दें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास के बाद वीरेंद्र सहवाग कमेंट्री समेत कई कामों में व्यस्त हैं। हाल ही में आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 ( ICC Cricket World Cup 2019 ) के दौरान सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली के साथ उनकी जुगलबंदी काफी पसंद की गई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो