scriptIPL चैंपियन बनने के बाद अय्यर ने रचाई शादी, जानें कौन है उनकी पत्नी | Venkatesh Iyer weds Shruti Raghunathan after becoming ipl champion know wife shruti raghunathan | Patrika News
क्रिकेट

IPL चैंपियन बनने के बाद अय्यर ने रचाई शादी, जानें कौन है उनकी पत्नी

Venkatesh Iyer weds Shruti Raghunathan: IPL 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स के चैंपियन बनने के बाद टीम के स्टार खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर शादी के बंधन में बंध गए हैं। अय्यर ने आज 2 जून को श्रुति रघुनाथन के साथ सात फेरे लिए हैं।

नई दिल्लीJun 02, 2024 / 02:59 pm

lokesh verma

Venkatesh Iyer weds Shruti Raghunathan
Venkatesh Iyer weds Shruti Raghunathan: कोलकाता नाइट राइडर्स के बाएं हाथ के स्‍टार बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने आईपीएल 20224 में टीम के चैंपियन बनने के बाद शादी कर ली है। बता दें कि अय्यर ने केकेआर को खिताब जिताने में बेहद अहम भूमिका अदा की। वह इस सीजन में केकेआर के लिए सर्वाधिक रन बनाने वाले प्‍लेयर्स में से एक रहे। अब एक तरफ जहां केकेआर ने आईपीएल का खिताब जीता तो वहीं दूसरी ओर वेंकटेश अय्यर अपनी मंगेतर श्रुति रघुनाथन के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। अय्यर ने आज 2 जून को श्रुति के साथ सात फेरे लिए हैं। अय्यर की इस शादी में रिश्‍तेदारों के साथ कुछ करीबी लोग शामिल हुए।

परंपरागत ड्रेस में बड़े ही क्यूट नजर आ रहे हैं दोनों

बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स के स्‍टार खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर ने पिछले साल ही श्रुति रघुनाथन के साथ सगाई की थी। वहीं, आज 2 जून को दोनों अपने रिश्‍तेदारों और परिजनों के सामने सात फेरे लेकर परिणय सूत्र में बंध गए हैं। शादी के दौरान दोनों परंपरागत ड्रेस में बड़े ही क्यूट नजर आ रहे हैं। वायरल फोटो में उनके आसपास दोस्त और रिश्तेदार नजर आ रहे है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

दरअसल, वेंकटेश अय्यर की शादी का कुछ फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। सोशल मीडिया यूजर्स दोनों की जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं और लगातार कमेंट्स करते हुए नवविवाहित जोड़े को शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं।
यह भी पढ़ें

अबे इतना मत मारो बे… फैंस को पुलिस पीटा तो भड़के रोहित शर्मा, देखें वायरल वीडियो

फैशन डिजायनर हैं वेंकटेश अय्यर की पत्नी

वेंकटेश अय्यर की नवविवाहित पत्‍नी श्रुति रघुनाथन की बात करें मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, उन्‍होंने पीएसजी कॉलेज ऑफ आर्ट्स एंड साइंस से बी.कॉम की डिग्री और निफ्ट से फैशन मैनेजमेंट में मास्टर डिग्री की है। वर्तमान में वह कथित तौर पर बेंगलुरु स्थित लाइफ स्टाइल इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड में मर्चेंडाइज प्लानर यानी फैशन डिजायनर के रूप में काम करती हैं।

Hindi News/ Sports / Cricket News / IPL चैंपियन बनने के बाद अय्यर ने रचाई शादी, जानें कौन है उनकी पत्नी

ट्रेंडिंग वीडियो