IPL 2020: मैच के बीच विराट कोहली रख रहे है अनुष्का का ऐसे ख्याल, इशारों में पूछा खाना खाने के बारे में... वायरल हुआ Video

  • IPL 2020: मैच के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) ने पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की तरफ देख इशारों में कही ये बात
  • अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) विराट कोहली (Virat Kohli) का वायरल (Viral Video) हो रहा है वीडियो

By: Pratibha Tripathi

Published: 30 Oct 2020, 02:31 PM IST

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीमो में जहां कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली अपनी बल्लेबाजी को लेकर जाने जाते है तो वही उनकी पत्नि अनुष्का शर्मा भी बॉलीवुड में एक अलग जगह बनाई हुई है ये जोड़ी हर किसी की पहली पसंद बनी हुई है। दोनों अब जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले है जिसकी जानकारी अनुष्का और विराट ने अभी हाल सोशल मीडिया के द्वारा दी है। इन दिनों आईपीएल मैच चल रहा है जिसके लिए विराट यूएई में खेल रहे हैं। आईपीएल में विराट कोहली रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर की ओर से कप्तानी कर रहे हैं और इस साल आरसीबी का प्रदर्शन बेहद अच्छा रहा है।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) की टीम को मजबूती देने के साथ विराट अपनी पर्सलनल जिम्मेदारियों को भी निभा रहे है। मैच खलने के दौरान भी विराट कोहली (Virat Kohli) कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का ख्याल रखना नही भूल रहे है जिसका एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में विराट उनसे इशारों में खाना खाने के बारे में पूछे दिखाई दे रहे है जिस पर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने थम्प्स अप का इशारा करते हुए हामी भरी। सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि विराट कोहली मैच शुरू होने के पहले अपनी टीम के साथ खड़े हुए थे। स्टैंड्स में पत्नी अनुष्का शर्मा विराट कोहली को देख रही थीं। विराट कोहली की नजर जैसे ही उन पर पड़ती तो तुरंत इशारा करके अनुष्का से खाने के बारे में पूछते है। लेकर अनुष्का शर्मा इसका जवाब थम्प्स अप करके देती है। जिसको देखकर विराट कोहली भी मुस्कुराने लगे।

बता दें, अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट हैं और जनवरी में वो बच्चे को जन्म देने वाली हैं अनुष्का शर्मा विराट के साथ फिलहाल यूएई में हैं और यहां रहकर वो विराट कोहली को आईपीएल में सपोर्ट करके नजर आ रही है। बैसे तो वो हर मैच में अपने पति विराट का सपोर्ट करती देखी गई हैं।

ipl 2020
Pratibha Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned