scriptSRH vs RR: ये आउट होने वाली गेंदें नहीं थीं… वीरेंद्र सहवाग ने संजू-यशस्वी और रियान पराग को जमकर लताड़ा | virender sehwag lashed out at sanju samson yashasvi jaiswal ryan parag after rr defeat against srh in ipl 2024 qualifier 2 | Patrika News
क्रिकेट

SRH vs RR: ये आउट होने वाली गेंदें नहीं थीं… वीरेंद्र सहवाग ने संजू-यशस्वी और रियान पराग को जमकर लताड़ा

Virender Sehwag on SRH vs RR: वीरेंद्र सहवाग ने राजस्‍थान रॉयल्‍स के कप्‍तान संजू सैमसन, यशस्वी जायसवाल और रियान पराग को गलत शॉट सिलेक्शन को लेकर जमकर लताड़ लगाई है। उन्‍होंने कहा कि ये आउट होने वाली गेंदें नहीं थीं।

नई दिल्लीMay 25, 2024 / 09:44 am

lokesh verma

SRH vs RR
Virender Sehwag on SRH vs RR: भारत के पूर्व विस्‍फोटक सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों मिली की राजस्थान रॉयल्स की शर्मनाक हार के बाद काफी तीखी प्रतिक्रिया दी है। सहवाग ने आईपीएल 2024 के क्वालीफायर-2 में आरआर की बल्लेबाजी के दौरान कप्‍तान संजू सैमसन, यशस्वी जायसवाल और रियान पराग के गलत शॉट सिलेक्‍शन को लेकर जमकर लताड़ लगाई है। सहवाग ने कहा कि सनराइजर्स की गेंदबाजी अच्छी नहीं थी, बल्कि राजस्‍थान की बल्लेबाजी खराब थी, जिस वजह से वे हार गए। बता दें कि हैदराबाद के खिलाफ राजस्‍थान को 36 रनों से हार का सामना करना पड़ा है।

‘माचिस तो यूं ही बदनाम है’

वीरेंद्र सहवाग ने क्रिकबज से कहा कि माचिस तो यूं ही बदनाम है, आग तो एसआरएच ने लगा रखी है। उन्‍होंने कहा कि आईपीएल 2024 की पॉइंट्स टेबल में एसआरएच नंबर-2 टीम थी, अगर वह फाइनल में नहीं पहुंचती तो निराशा होती। आप कहते है कि एसआरएच की गेंदबाजी आर अश्विन और युजी चहल से बेहतर थी तो मैं ये नहीं मानता। क्‍योंकि राजस्थान की बल्लेबाजी खराब थी। ऐसे कोई गेंद नहीं थी कि आप आउट हो जाएं। संजू सैमसन, यशस्वी जायसवाल और रियान पराग जिन गेंदों पर आउट हुए वे आउट होने वाली गेंदें नहीं थीं।
यह भी पढ़ें

शिमरोन हेटमायर एक गलती पड़ी भारी, BCCI ने ठोका भारी भरकम जुर्माना

‘हैदराबाद को क्वालीफाई करते देख मजा आया’

उन्होंने आगे कहा कि एसआरएच के गेंदबाजों ने दबाव बनाया। इसी दबाव के कारण राजस्‍थान रॉयल्‍स के बल्लेबाज गलत शॉट्स खेलते हुए आउट हो गए। हैदराबाद को क्वालीफाई करते देख मजा आया। जिसने लंबे समय बाद क्वालीफाई किया और वह डिजर्व भी करती थी। बता दें कि अब सनराइजर्स हैदराबाद 26 मई को फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी।

Hindi News/ Sports / Cricket News / SRH vs RR: ये आउट होने वाली गेंदें नहीं थीं… वीरेंद्र सहवाग ने संजू-यशस्वी और रियान पराग को जमकर लताड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो