scriptवसीम अकरम को पहली बार आया इतना गुस्सा, जानें किसने कहा- इससे अच्छा तो शाहीन की लाश मैदान से आती | Patrika News
क्रिकेट

वसीम अकरम को पहली बार आया इतना गुस्सा, जानें किसने कहा- इससे अच्छा तो शाहीन की लाश मैदान से आती

T20 World Cup 2022 : इंग्लैंड के हाथों बुरी तरह हारने के बाद पाकिस्तान के खिलाड़ियों पर जमकर निशाना साधा जा रहा है। इसी बीच एक फैन ने कमेंट में कुछ ऐसा लिखा दिया जिसे देख पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम आगबबूला हो उठे हैं। वसीम को शायद पहले आपने कभी इतने गुस्से में देखा हो। जितना गुस्सा उन्हें इस ट्वीट को पढ़ने के बाद आया।

नई दिल्लीNov 14, 2022 / 04:43 pm

lokesh verma

wasim-akram.jpg

वसीम अकरम को पहली बार आया इतना गुस्सा, जानें किसने कहा- इससे अच्छा तो शाहीन की लाश मैदान से आती।

Wasim Akram : आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में इंग्लैंड के हाथों बुरी तरह हारने के बाद पाकिस्तान के खिलाड़ियों पर जमकर निशाना साधा जा रहा है। कोई कप्तान बाबर आजम तो कोई शाहीन अफरीदी को हार के लिए जिम्मेदार ठहरा रहा है। इसी बीच एक फैन ने कमेंट में कुछ ऐसा लिखा है जिसे देख पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम आगबबूला हो उठे हैं। वसीम अकरम को शायद पहले आपने कभी इतने गुस्से में देखा हो। जितना गुस्सा उन्हें इस ट्वीट को पढ़ने के बाद आया है। पाकिस्तान के एक चैनल पर लाइव शो के दौरान वसीम अकरम ने ट्वीट का जिक्र कर यूजर का नाम लेते हुए कहा कि तुम मेरे सामने मत पड़ जाना।
दरअसल, यह ट्वीट पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी को लेकर किया गया था। क्योंकि शाहीन अफरीदी फाइनल में अपने कोटे के ओवर पूरे किए बगैर चोटिल होकर मैदान से लौट आए थे। बता दें कि शाहीन अफरीदी टी20 वर्ल्ड कप से पूर्व घुटने की चोट के कारण लंबे समय तक क्रिकेट से दूर रहे और फाइनल मैच में कैच लेने के बाद उनकी चोट उबर आई, जिसके बाद वह काफी दर्द महसूस करते देखें गए। शाहीन ने 2.1 ओवर में 13 रन देकर एक विकेट लिया था। इसके बाद चोट के चलते उन्हें लौटना पड़ा।
https://twitter.com/emclub77/status/1591852119782756352?ref_src=twsrc%5Etfw
ये लिखा था ट्वीट में

अकरम ने लाइव शो में यह तो नहीं बताया कि ट्वीट में क्या लिखा था? लेकिन, इस ट्विटर यूजर के ट्वीट पर ही पूर्व तेज गेंदबाज को इतना गुस्सा आ गया। इस यूजर ने लिखा था कि एक नवाज शरीफ भगोड़ा था और एक शाहीन अफरीदी है। शाहीन तुमको 5 गेंद और फेंकनी चाहिए थीं, लेकिन तुम मैदान छोड़ भाग गए। इससे बड़ा कोई इवेंट नहीं हो सकता है। इससे अच्छा तो ग्राउंड से तुम्हारी लाश ही वापस आती। ग्राउंड पर मरने पर शहीद कहलाते, कम से कम भगोड़े तो नहीं कहलाते।

यह भी पढ़े – जोस बटलर ने जीत का जश्न रुकवाकर पेश की सांप्रदायिक सौहार्द की मिसाल
pakistani-user.jpg
पाकिस्तान ने देखें उतार-चढ़ाव

बता दें कि पाकिस्तान के लिए यह टी20 वर्ल्ड कप काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा। पाकिस्तान सुपर-12 में भारत और जिम्बाब्वे से पहले दो मैच हारकर बाहर होने की कगार पर था, लेकिन अचानक किस्मत का साथ मिला और वह सेमीफाइनल में जगह बनाने में कामयाब हो गया। इसके बाद न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल में पहुंचा, लेकिन फाइनल में जीत का सपना साकार नहीं हो सका।

यह भी पढ़े – शमी के ट्वीट पर छिड़ी जुबानी जंग, अख्तर के बाद अब अफरीदी ने की खिंचाई

Home / Sports / Cricket News / वसीम अकरम को पहली बार आया इतना गुस्सा, जानें किसने कहा- इससे अच्छा तो शाहीन की लाश मैदान से आती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो