scriptMohammed Shami Tweet : मोहम्मद शमी के ट्वीट पर छिड़ी जुबानी जंग, शोएब अख्तर के बाद अब शाहिद अफरीदी ने की खिंचाई | Patrika News
क्रिकेट

Mohammed Shami Tweet : मोहम्मद शमी के ट्वीट पर छिड़ी जुबानी जंग, शोएब अख्तर के बाद अब शाहिद अफरीदी ने की खिंचाई

Shoaib Akhtar and Shahid Afridi : टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में इंग्लैंड के हाथों पाकिस्तान को मिली हार के बाद लाेग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। इसी बीच शोएब अख्तर के एक ट्वीट का मोहम्मद शमी को जवाब देना भारी पड़ गया। शमी के ट्वीट पर न सिर्फ शोएब अख्तर ने पलटवार किया, बल्कि पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने भी शमी को घेरा है।

नई दिल्लीNov 14, 2022 / 12:52 pm

lokesh verma

shoaib-akhtar-and-shahid-afridi-slams-mohammed-shami-after-karma-tweet-t20-world-cup-2022-pakistan-defeat.jpg
Shoaib Akhtar and Shahid Afridi slams Mohammed Shami : आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में इंग्लैंड के हाथों पाकिस्तान 5 विकेट से हार गया है। जिसके बाद पाकिस्तान की टीम की लाेग जमकर खिंचाई कर रहे हैं। इसी बीच पाकिस्तान की हार के बाद शोएब अख्तर के एक ट्वीट का भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को जवाब देना भारी पड़ गया है। मोहम्मद शमी के ट्वीट पर पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने जहां पलटवार किया है, वहीं पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने भी शमी की जमकर खिचाई की है।
बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के हारने पर शोएब अख्तर ने एक ट्वीट करते हुए दिल टूटने वाली इमोजी लगाई थी। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने इस इमोजी पर ट्वीट करते हुए जवाब दिया। शमी ने लिखा कि सॉरी भाई.. इसे कर्म कहते हैं। शमी का इस तरह का रिप्लाई देख शोएब अख्तर भड़क गए। शोएब ने शमी पर पलटवार करते हुए क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले का ट्वीट शेयर किया। उस ट्वीट में हर्षा भोगले ने पाकिस्तानी टीम की गेंदबाजी की तारीफ की थी। हर्ष के ट्वीट को शेयर कर शोएब ने लिखा कि इसे सेंसिबल ट्वीट कहते हैं।
https://twitter.com/shoaib100mph/status/1591787400019181577?ref_src=twsrc%5Etfw
शाहिद अफरीदी ने भी लगाई क्लास

मोहम्मद शमी के ट्वीट को लेकिर पाकिस्तान के एक टीवी चैनल पर भी बहस हुई है। जहां पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने कहा है कि अगर आप रिटायर भी हो गए हो तो इस तरह की बयानबाजी नहीं करनी चाहिए। जबकि आप तो वर्तमान टीम का हिस्सा हैं। आपको इन सब चीजों को नजरअंदाज करना चाहिए। अफरीदी ने आगे कहा कि क्रिकेटर्स एक रोल मॉडल की तरह होते हैं।

यह भी पढ़े – अदनाम ने गाने… मेरे तो एल लग गए… से उड़ाया पाकिस्तान का मजाक

‘हम पाकिस्तान में भारत के साथ खेलना चाहते हैं’

शाहिद अफरीदी ने कहा कि हमें यह खत्म करने का प्रयास करना चाहिए, न की नफरत बढ़ानी चाहिए। अगर क्रिकेटर ही ऐसा काम करेंगे तो आम आदमी से आप क्या उम्मीद कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि खेल से हमारे रिश्ते अच्छे हो सकते हैं। हम इनके साथ खेलना चाहते हैं और भारत को पाकिस्तान में देखना चाहते हैं। इसलिए ऐसी चीजें नहीं करें।

यह भी पढ़े – शोएब अख्तर का बड़ा दावा, बोले- अब भारत में जीतेंगे वर्ल्ड कप

Home / Sports / Cricket News / Mohammed Shami Tweet : मोहम्मद शमी के ट्वीट पर छिड़ी जुबानी जंग, शोएब अख्तर के बाद अब शाहिद अफरीदी ने की खिंचाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो