script

अदनाम सामी ने मजेदार गाने… मेरे तो एल लग गए… से उड़ाया पाकिस्तान की हार का मजाक, देखें Video

locationनई दिल्लीPublished: Nov 14, 2022 11:17:40 am

Submitted by:

lokesh verma

T20 World Cup 2022 Final : पाकिस्तान का टी20 वर्ल्ड कप जीतने का सपना चूर-चूर होने के बाद से पाकिस्तान क्रिकेट टीम के फैंस काफी निराश हैं। वहीं, भारतीय फैंस पाकिस्तान पर कई तरह के मीम्स बनाकर शेयर कर रहे हैं। इसी बीच गायक अदनान सामी ने भी पाकिस्तानी टीम को लेकर एक मजेदार ट्वीट करते हुए ट्रोल किया है।

adnan-sami-tweeted-funny-song-clip-after-pakistan-defeat-in-t20-world-cup-2022-final.jpg

अदनाम सामी ने मजेदार गाने… मेरे तो एल लग गए… से उड़ाया पाकिस्तान की हार का मजाक।

Pakistan vs England t20 world cup 2022 Final : इंग्लैंड ने पाकिस्तान पर 5 विकेट से हराकर उसके टी20 वर्ल्ड कप जीतने के सपने को चूर-चूर कर दिया है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम की फाइनल में हार के बाद उसके फैंस काफी निराश हैं और पाकिस्तान पर कई तरह के मीम्स बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इसी कड़ी में गायक अदनान सामी ने भी पाकिस्तानी टीम को लेकर एक मजेदार ट्वीट करते हुए ट्रोल किया है। अदनान के इस ट्वीट के साथ शेयर किए गए गाने को देखकर फैंस हंसते-हंसते लोटपोट हो रहे हैं।
दरअसल, टी20 वर्ल्ड कप 2022 के तहत रविवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए फाइनल में इंग्लैंड की टीम ने टॉस जीतक पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पाकिस्तान की टीम 8 विकेट पर 137 रन ही बना सकी। इसके बाद इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने जबरदस्त खेल का प्रदर्शन करते हुए 138 रन के लक्ष्य को 19 ओवर में ही 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया और वर्ल्ड कप की ट्रॉफी अपने नाम की। बता दें कि पाकिस्तानी फैंस ने सेमीफाइनल में इंडिया के हारने के बाद काफी मीम्स बनाए थे। वहीं इसके जवाब में भारतीय फैंस भी पाकिस्तान के फाइनल में हारने पर मजे ले रहे हैं।

पाकिस्तान के लिए एक बड़ा सबक’

गायक अदनान सामी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए जहां उन्होंने इंग्लैंड टीम को बधाई दी है। वहीं पाकिस्तानी टीम का मजाक बनाया है। उन्होंने पाकिस्तान के लिए एक मजेदार गाना भी शेयर किया है। इसके साथ ही अदनान ने लिखा है कि बेहतर टीम की जीत हुई। इसके लिए इंग्लैंड को बधाई। यह सिर्फ एक खेल था और एक बड़ा सबक भी कि अन्य टीमों की हार पर पहले ही ज्यादा बयानबाजी और सीना चौड़ा ना करें।

यह भी पढ़े – शोएब अख्तर का बड़ा दावा, बोले- अब भारत में जीतेंगे वर्ल्ड कप
https://twitter.com/hashtag/England?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
‘भारत की हार पर नहीं देने चाहिए थे ऐसे बयान’

अदनान ने अपने ट्वीट के साथ एक गाना भी शेयर किया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। अदनान का कहना है कि भारत की हार पर पाकिस्तान को इस तरह के बयान नहीं देने चाहिए थे। उन्हें इसी का फल मिला है।

यह भी पढ़े – इंग्लैंड ने रचा इतिहास, वर्ल्ड क्रिकेट में ऐसा रिकॉर्ड बनाने वाली पहली टीम बनी

ट्रेंडिंग वीडियो