Video वायरल: कीरोन पोलार्ड ने सुपरमैन की तरह पकड़ा अद्भुत कैच, देखकर रह गए सभी हैरान

-सुपरमैन अंदाज में कीरोन पोलार्ड का ये कैच (Catch) देख हर कोई दंग रह गया।
-वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) के बेहतरीन कैच का वीडियो किया शेयर किया।
-6 गेंदों पर 6 जड़ चुके हैं कीरोन पोलार्ड। इंडियन प्लेयर युवराज सिंह भी जड़ चुके हैं 6 गेंदों पर 6 छक्के।

 

 

By: भूप सिंह

Published: 11 Mar 2021, 03:37 PM IST

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के धुरंधर क्रिकेटर कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) चाहे बात बल्लेबाजी की हो या गेंदबाजी की हमेशा अपने अद्भुत प्रदर्शन को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही एंटीगा (antigua) में खेले गए एक मैच में पोलार्ड ने एक ऐसा हैरतअंगेज कैच लपटा, जो किसी अजूबे से कम नहीं था। सुपरमैन के अंदाज में पोलार्ड का ये कैच (superman catch) देखकर हर कोई दंग रह गया।

 

कैच वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने पोलार्ड (Kieron Pollard) के इस बेहतरीन कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जो जंगल में आग की तरह वायरल हो रहा है। पोलार्ड ने यह करिश्मा श्रीलंका की बल्लेबाजी के दौरान 20वें ओवर में किया था। दरअसल, कीरोन पोलार्ड ने अपने ही ओवर की दूसरी गेंद पर श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने का ऐसा कैच लपका, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया था।

मां बनने के बाद इन महिला खिलाड़ियों ने की जोरदार वापसी,रचा नया इतिहास

सुपरमैन बन गए पोलार्ड
पोलार्ड के इस कैच को देखकर लगता है कि उनके अंदर को सुपर पावर है और इस कैच को उन्होंने एक सुपरमैन की तरह लपका। पोलार्ड के इस कैच हर कोई तारीफ कर रहा है। भले पहले चांस में गेंद उनके हाथ से छिटक गई थी लेकिन फिर भी उन्होंने कोशिश जारी रखी और आखिरकार कैच लपक ही लिया।

5 युवा खिलाड़ी जिन्होंने चयनकर्ताओं को किया चैलेंज, जल्द पहन सकते हैं टीम इंडिया की जर्सी

कैच की हर जगह हो रही तारीफ
पोलार्ड (Kieron Pollard) के इस बेहतरीन कैच की हर जगह तारीफ हो रही है। इससे पहले श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज के एक मैच में कीरोन पोलार्ड ने अकिला धनंजय (Akila Dhananjay) की लगातार 6 गेदों पर 6 छक्के जड़कर युवराज सिंह के वर्ल्ड रिकॉर्ड की बराबरी की थी।

विजय हजारे ट्रॉफी 2021: दिल्ली को हराकर सेमीफाइनल में उत्तर प्रदेश, बल्ले से चमके उपेन्द्र यादव

युवराज का तोड़ा रिकॉर्ड
पोलार्ड इंटरनेशनल क्रिकेट में 6 गेंदों पर 6 छक्के जड़ने वाले दुनिया के तीसरे बल्लेबाज हैं। पोलार्ड से पहले युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने T20I में और हर्शल गिब्स (Herschelle Gibbs) ने ODI में लगातार 6 गेंदों पर 6 छक्के ठोके थे।

Show More
भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned