scriptअनुष्का और दीपिका में से कौन सी एक्ट्रेस बुमराह को लगती है सबसे ज्यादा हॉट? दिया ये जवाब | Which actress Bumrah feels the hottest among Anushka and Deepika | Patrika News

अनुष्का और दीपिका में से कौन सी एक्ट्रेस बुमराह को लगती है सबसे ज्यादा हॉट? दिया ये जवाब

locationनई दिल्लीPublished: Sep 10, 2019 10:18:13 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

जसप्रीत बुमराह ( Jasprit Bumrah ) ने आलिया भट्ट को सबसे मजेदार एक्ट्रेस बताया है।

jasprit_bumrah.jpeg

नई दिल्ली। भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में धर्म संकट में फंस गए। दरअसल, इंटरव्यू के दौरान जसप्रीत बुमराह से एक सवाल ऐसा पूछ लिया गया, जिसका जवाब वो दे ही नहीं पाए, उल्ट वो धर्मसंकट में फंस गए। बुमराह ने फिर इस सवाल का जवाब घूमा-फिरा कर ही दिया।

बुमराह के लिए खड़ा हो गया धर्मसंकट

दरअसल, बुमराह ने हाल ही में एक यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू दिया, जिसमें उनसे पूछा गया कि बॉलीवुड में अनुष्का शर्मा या दीपिका पादुकोण में कौन सी एक्ट्रेस सबसे ज्यादा हॉट है? इस सवाल ने बुमराह की मुश्किलें खड़ी कर दीं। बुमराह के लिए ये सवाल इसलिए मुश्किल था क्योंकि अनुष्का शर्मा टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की पत्नी हैं।

बुमराह ने दिया ये जवाब

इस मुश्किल सवाल का जवाब देते हुए बुमराह ने उल्टा एंकर से ही सवाल कर डाला। बुमराह ने कहा, “ये एक सुरक्षित विकल्प नहीं है।” बुमराह को देखकर साफ नजर आ रहा था कि वो अनुष्का शर्मा को नजरअंदाज नहीं कर सकते तो वहीं दीपिका पादुकोण को इनकार नहीं कर सकते।

इस दौरान बुमराह से आलिया भट्ट और परिणीति चोपड़ा में से उनकी फेवरेट एक्ट्रेस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब में कहा, “मैंने आलिया की कुछ तस्वीरें देखी हैं।” तो आलिया, तो वहीं एंकर ने पूछा डाला कि ‘आपको आलिया पसंद है?‘ बुमराह ने कहा “मैंने उनकी फिल्में देखी हैं। इसलिए मैं इसके संबंधित हो सकता हूं।”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो