scriptपिता योगराज के बयान से शर्मसार युवराज सिंह, मांगी माफी, बोले-‘मेरी सोच उनके जैसी नहीं’ | Yuvraj Singh distances self from father yograjs derogatory speech | Patrika News

पिता योगराज के बयान से शर्मसार युवराज सिंह, मांगी माफी, बोले-‘मेरी सोच उनके जैसी नहीं’

locationनई दिल्लीPublished: Dec 13, 2020 10:33:56 pm

-क्रिकेटर युवराज सिंह ने अपने पिता योगराज सिंह के विवादित बयान पर मांगी माफी।-योगराज सिंह ने किसान आंदोलन में भाषण देते वक्त हिंदुओं और महिलाओं को लेकर दिया था विवादित बयान।-1981 में चंडीगढ में जन्मे युवराज सिंह 12 दिसंबर को मना रहे हैं अपना 39वां जन्मदिन।-टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी को लेकर भी विवादित बयान दे चुके हैं युवराज के पिता योगराज सिंह।
 

yuvraj_singh.jpg

नई दिल्ली। क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) इन दिनों अपने पिता योगराज सिंह (Yograj Singh) के विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में छाए हैं। हाल ही उन्होंने सोाशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पिता के बयान पर माफी भी मांगी। दरअसल, पिछले दिनों युवी के पिता योगराज सिंह ने किसान आंदोलन (Farmers Protest) के समर्थन में हिंदुओं को लेकर विवादित बयान दिया था, जिस पर काफी बवाल मचा था। सोशल मीडिया पर योगराज सिंह की गिरफ्तारी की मांग भी उठी थी। अब उनके बयान पर क्रिकेटर युवराज सिंह ने माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि इस मामले में उनकी सोच अपने पिता से मेल नहीं खाती।

 

https://twitter.com/YUVSTRONG12/status/1337464951368163328?ref_src=twsrc%5Etfw

39 साल के हुए युवराज
युवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर शेयर की गई पोस्ट में लिखा,‘मैं इस देश का महान बेटा हूं। मेरी विचारधारा किसी भी तरीके से अपने पिता की सोच से मेल नहीं खाती’। उन्होंने आगे कहा है कि वो इस साल अपना जन्मदिन मनाने की बजाय सरकार और किसानों के बीच चल रही बातचीत के जल्द सफल होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। युवराज का मानना है कि ऐसी कोई समस्या नहीं है, जिसे शांतिपूर्ण बातचीत से हल न किया जा सके। बता दें कि युवराज सिंह 12 दिसंबर को अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं।

Rohit Sharma कल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर होंगे रवाना, इसलिए इस साल नहीं खेल पाएंगे एक भी मैच

हिंदुओं को बताया था गद्दार
किसान आंदोलन में भाषण देते वक्त युवराज के पिता योगराज सिंह अपनी मर्यादा भूल गए थे। उन्होंने अपने भाषण में हिंदुओं के लिए गद्दार शब्द का इस्तेमाल किया था। योगराज ने कहा था, ‘ये हिंदू गद्दार हैं, सौ साल मुगलों की गुलामी की।’ इतना ही नहीं, उन्होंने महिलाओं को लेकर भी विवादास्पद बयान दिया, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ लोगों का गुस्सा फूट पड़ा था। इस बीच ट्विटर पर #ArrestYograjSingh ट्रेंड करने लगा।

Parthiv Patel ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से लिया संन्यास, भावुक पोस्ट के साथ 18 साल के सफर को दिया विराम

पहले धोनी को लेकर दे चुके हैं विवादित बयान
बता दें कि युवराज के पिता पहले भी कई बार विवादित बयान दे चुके हैं। इससे पहले उन्होंने पूर्व भारतीय कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी को लेकर बड़ा बयान दिया था। जब युवराज को टीम इंडिया में जगह नहीं मिल रही थी तो उन्होंने धोनी की कड़ी आलोचना की थी। इतना नहीं जब अंबाती रायडू ने संन्यास की घोषणा की थी तो उस समय भी उन्होंने धोनी पर निशाना साधा था। गौरतलब है कि कृषि कानूनों के खिलाफ बड़ी संख्या में किसान प्रदर्शन कर रहे हैं।

//?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो