scriptहावड़ा में बीजेपी-टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प, कई जगहों पर आगजनी, 2 घायल | Clashes between BJP-TMC workers in Howrah, arson in many places | Patrika News

हावड़ा में बीजेपी-टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प, कई जगहों पर आगजनी, 2 घायल

locationनई दिल्लीPublished: Jan 23, 2021 12:56:57 pm

Submitted by:

Dhirendra

बीजेपी ने टीएमसी पर हमले का आरोप लगाया।
नेताजी जयंती समोराह को लेकर दोनों पक्षों के बीच हुई मारपीट।

 

clash

हावड़ा में कई जगहों पर आगजनी की भी सूचना है।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में आज नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती धूमधाम से मनाया जा रहा है। टीएमसी और बीजेपी के बीच नेताजी की विरासत को लेकर सियासी होड़ मची है। इस योजना के तहत पीएम मोदी आज कोलकाता में पराक्रम दिवस में शामिल होंगे। वहीं नेताजी की जयंती पर हावड़ा में एक बार फिर झंडा लगाने को लेकर हिंसक झड़प की सूचना है।
Netaji birth anniversary : कोलकाता में पराक्रम दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे पीएम मोदी, ममता से होगा सामना

जानकारी के मुताबिक हावड़ा में सुबह से ही तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता नेताजी की जयंती मना रहे हैं। इस बीच सूचना यह आई है कि किसी बात को लेकर टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई है। झड़प के बीच आततायिओं ने कई जगहों पर आगजनी की घटना को भी अंजाम दिया है।
भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने तृणमूल कांग्रेस पर मारपीट और हमला बोलने का आरोप लगाया है। बीजेपी नेताओं को कहना है कि टीएमसी के नेता बीजेपी कार्यकर्ताओं को डराने के लिए ऐसा कर रहे हैं। बता दें कि अप्रैल-मई में पश्चिम बंगला में विधानसभा चुनाव होना है। इस बात को लेकर टीएमसी और बीजेपी में आए दिन सियासी तकरार होते रहते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो