scriptCoronavirus: क्वारंटीन सेंटर में अकेलापन नहीं झेल पाया शख्स, लगाई फांसी | Coronavirus: man commits suicide Quarantine Center due to loneliness | Patrika News
क्राइम

Coronavirus: क्वारंटीन सेंटर में अकेलापन नहीं झेल पाया शख्स, लगाई फांसी

बिहार में एक व्यक्ति ने क्वारंटीन सेंटर के एक कमरे में गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली
आशंका जताई जा रही है कि अकेलापन नहीं झेल पाने के कारण व्यक्ति ने मौत को लगाया गले

Apr 13, 2020 / 08:17 pm

Mohit sharma

l.jpg

नई दिल्ली। बिहार के दरभंगा जिले के सिमरी बाजार थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने सोमवार को क्वारंटीन सेंटर ( Quarantine Center) के एक कमरे में गले में फंदा लगाकर आत्महत्या ( Suicide ) कर ली।

सिमरी बाजार के थाना प्रभारी हरिकिशोर यादव ने बताया कि कमरौली के मध्य विद्यालय में बने क्वारंटीन सेंटर में एक व्यक्ति अपने गमछे से गले में फंदा लगाकर खिड़की से झुल गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि मृतक विनोद यादव (50) दिल्ली से आया था और उसे 10 अप्रैल से क्वारंटीन सेंटर में रखा गया था।

उन्होंने बताया कि इस सेंटर में कुल तीन ही लोग थे और मृतक अकेले एक कमरे में रह रहा था।

लॉकडाउन ने बदली लोगों की जीवनशैली, कहीं अच्छे तो कहीं बुरा प्रभाव

 

n.png

आशंका जताई जा रही है कि अकेलापन नहीं झेल पाने के कारण विनोद यादव ने आत्महत्या कर ली। ग्रामीणों के मुताबिक, मृतक की पत्नी फिलहाल दिल्ली में है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। वहीं, ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क स्थित गलगोटिया कॉलेज में बने क्वारंटाइन होम में रखे गए कोराना संक्रमण के संदिग्ध मरीज युवक ने रविवार की शाम छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली।

जिला प्रशासन ने रात में अधिकृत बयान जारी कर कहा कि ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क स्थित गलगोटिया कॉलेज परिसर में बने कोरंटाइन होम में युवक ने आत्महत्या कर ली।

जिले के उप-सूचना निदेशक ने आईएएनएस से कहा कि युवक का नाम मोहम्मद गुलजार (32) था। वह नोएडा के फेज-2 में रहता था।

इस युवक को संदिग्ध संक्रमित मानकर कोरंटाइन सेंटर में भर्ती किया गया था। अभी तक उसकी रिपोर्ट नहीं आई है। रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है।

मुसीबत भरा हो सकता है लॉकडाउन का बढ़ना, लोगों के पास एक हफ्ते से भी कम का स्टॉक

 

f.png

जिला सूचना उप-निदेशक ने आगे बताया कि मामले की न्यायिक जांच के आदेश दे दिए गए हैं। जांच अपर जिला अधिकारी करेंगे।

देर रात घटना और जांच अपर जिलाधिकारी द्वारा कराए जाने की पुष्टि जिलाधिकारी सुहास एल.वाई. ने भी की है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आत्महत्या करने वाला युवक सेंटर प्रभारी से कई दिनों से अपनी जांच रिपोर्ट मांग रहा था।

उसे रिपोर्ट नहीं दी गई थी। युवक यहां से निकलकर अपने गांव जाने की कोशिश भी कर चुका था। पीड़ित युवक मानसिक तनाव में आ गया। लिहाजा, रविवार की शाम उसने छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली।

Hindi News/ Crime / Coronavirus: क्वारंटीन सेंटर में अकेलापन नहीं झेल पाया शख्स, लगाई फांसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो