scriptरोज के झगड़ों से परेशान कलयुगी बेटे ने बूढ़े मां-बाप को जिंदा जलाया, गिरफ्तार | delhi: son angry with daily rifts, burnt his old parents alive, arrest | Patrika News

रोज के झगड़ों से परेशान कलयुगी बेटे ने बूढ़े मां-बाप को जिंदा जलाया, गिरफ्तार

locationनई दिल्लीPublished: May 14, 2018 02:12:41 pm

Submitted by:

Shivani Singh

मां-बाप से हो रहे रोज-रोज के झगड़ों से था परेशान बेटा फिर उठाया ये कदम।

fine

नई दिल्ली। मां-बाप अपने बच्चों को कितने जतन से पालते हैं। उसकी हर खुशी का ख्याल रखते हैं। लेकिन जब वही बच्चा उन्हें मौत की नींद सुला दे तो सोचिए क्या होगा। दरअसल, दिल्ली में एक युवक पर अपने मां-बाप को जिंदा जलाने का आरोप लगा है। बता दें कि यह घटना दो दिन पहले यानी की 11 मई की है।

हरियाणा: महंगे शौक ने बनाया चोर, पकड़े जाने पर निकले पुलिसकर्मी के बेटे

11 मई की घटना

दिल्ली पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक, इस कलयुगी बेटे का नाम संतोष है। 40 साल का संतोष अपने बूढ़े मां-बाप के साथ दिल्ली के मोदी नगर में रहता था। संतोष के पिता का नाम छेदी लाल था, उनकी उम्र 70 साल थी। वहीं मां का नाम लक्ष्मी देवी था जो 62 साल की थी। 11 मई को संतोष ने अपने बूढ़े माता-पिता को घर में ही जिंदा जला दिया।

घर में जिंदा जलाया

पुलिन ने बताया कि शुरुआती जांच में ऐसा लग रहा था कि दोनों की मौत घर में आग लगने की वजह से हुई थी। लेकिन फिर बाद में और जांच हुई तब खुलासा हुआ कि बेटे ने ही मां-बाप को जिंदा जलाकर मारा है।

बदला लेने के लिए भाई ने अपनी बहन के जरिए प्रेमजाल में फंसाया, फिर की हत्या

झगड़ों से था परेशान

पुलिस के मुताबिक संतोष का अपने मां-बाप से हर रोज छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा होता था। वह अक्सर अपने मां-बाप से नाराज रहता था। रोज होते झगड़ों से वह परेशान हो गया था। इससे तंग आकर उसने अपने मां-बाप को जिंदा जला डाला।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

बता दें कि पुलिस ने आरोपी संतोष को गिरफ्तार कर लिया है। उससे घटना के संबंध में पूछताछ जारी है। वहीं, इस घटना के बारे में जिसने भी सुना, वह हैरान रह गया। किसी को भी विश्वास नहीं हो रहा कि एक बेटा अपने मां-बाप के साथ ऐसा कर सकता है।

मरती जा रही है संवेदना

रोज की भाग-दौड़ भरी जिंदगी में हमारे अंदर की संवेदना मरती जा रही है। हम कुछ भी करने से पहले सोचते तक नहीं कि हम क्या कर रहे हैं और हमारे द्वारा उठाए गए कदम से आगे क्या होगा? ऐसा ही कुछ संतोष के साथ भी देखने को मिला। उसने महज रोज के छोटे-मोटे झगड़ों से तंग आकर अपने मां-बाप की निर्मम हत्या कर डाली। उसके जहन में जरा भी खयाल नहीं आया कि इन्हीं माता-पिता ने उसे पाल-पोस कर बड़ा किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो