scriptबदला लेने के लिए भाई ने अपनी बहन के जरिए प्रेमजाल में फंसाया, फिर की हत्या | Brother used her sister to get revenge and murder | Patrika News

बदला लेने के लिए भाई ने अपनी बहन के जरिए प्रेमजाल में फंसाया, फिर की हत्या

locationनई दिल्लीPublished: May 12, 2018 03:50:35 pm

Submitted by:

Shivani Singh

कुछ इस अंदाज में फंसाकर प्रेमिका ने की प्रेमी की हत्या।

murder

नई दिल्ली। तुगलकाबाद जंगल में हनी ट्रैप का शिकार हुए युवक की हत्या का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है। इस वारदात में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन चार आरोपियों में 2 नाबालिग लड़कियों को भी पकड़ा गया है। बता दें कि टीवी के क्राइम शो को देखकर इस घटना को अंजाम दिया गया था।

हनी ट्रैप के जरिए हत्या

युवक को हनी ट्रैप के जरिए जंगल में बुलाया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई। इस दौरान नीरज के साथ उसका दोस्त मनोज भी था, लेकिन वह जान बचकर भाग गया। वहीं, इस घटना के पीछे की वजह प्यार में नाकामी बताई जा रही है। आपको बता दें कि इस घटना में मुख्य आरोपी शिव कुमार है। शिव कुमार ने अपनी बहन के जरिए मृतक को प्यार के जाल में फंसाया और फिर उसकी हत्या कर दी।

भारत दुनिया को फिर दिखाएगा अपनी ताकत, जल्द लॉन्च करेगा अग्नि-5 मिसाइल

दो नाबालिग गिरफ्तार

डीसीपी चिन्मय बिश्वाल मीडिया को बताया कि इस केस में संगम विहार निवासी शिव कुमार उर्फ राहुल, गोविंदपुरी निवासी रवि और सुमित और कालकाजी निवासी परवेज को मुख्य आरोपी के तौर पर गिरफ्तार किया गया है। डीसीपी ने बताया कि इन सभी की उम्र 20 से 23 साल के बीच है। इस हत्या में दो नाबालिग लड़कियां भी पकड़ी गई हैं।

6 मई को हुई थी घटना

तुगलकाबाद डीसीपी ने बताया कि 6 मई को तुगलकाबाद किले से सटे जंगलों में नीरज नाम के एक युवक की आधी जली लाश मिली थी। लाश पर चाकू के निशान भी थे और गला रेता हुआ था।

आपस में टकराने से बचे इंडिगो-एयर डेक्कन प्लेन, महज 700 मीटर की दूरी पर थे दोनों

टैटू से हुई मृतक की पहचान

बता दें कि जलने के कारण मृतक की पहचान नहीं हो पा रही थी। मृतक के दाएं हाथ पर एक टैटू बना हुआ था। इस टैटू से उसकी पहचान फरीदाबाद निवासी नीरज के रूप में हुई। जांच में पता चला कि घटना के 10-15 दिन पहले से नीरज संगम विहार की एक नाबालिग लड़की रीमा (बदला हुआ नाम) के साथ रिलेशनशिप में था।

हत्या का कारण

मुख्य आरोपी शिव कुमार की 2013 में शादी हो गई थी, लेकिन 4 साल से वह एक दूसरी लड़की से शादी करना चाह रहा था। बता दें कि वह लड़की रिश्ते में मनोज की बुआ लगती थी, लेकिन उसकी शादी नीरज के मामा से तय हो गई थी। ये बात शिव कुमार को पसंद नहीं थी, उसने लड़की के घर इसे लेकर खूब हंगामा भी किया था और धमकी भी दी कि अगर लड़की की शादी कहीं और हुई तो बहुत बुरा होगा। इस दौरान मनोज और नीरज ने शिव कुमार की पिटाई कर दी थी, जिसका बदला लेने के लिए उसने ये षड़्यंत्र रचा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो