scriptGreater Noida : गैलेक्सी वेगा के पास नाले में गिरी तेज रफ्तार कार, 4 की मौत | Greater Noida : High speed car falls into drain near Galaxy Vega, 4 dead | Patrika News
क्राइम

Greater Noida : गैलेक्सी वेगा के पास नाले में गिरी तेज रफ्तार कार, 4 की मौत

 

ग्रेटर नोएडा कार हादसे में 4 की मौत।
हादसा इतना भयानक था कि क्रेन की मदद से नाले के अंदर से कार व शवों को बाहर निकाला गया।
दोस्त की शादी की सालगिरह पर 5 लोग जश्न मनाने निकले थे।

नई दिल्लीJun 08, 2020 / 03:19 pm

Dhirendra

Road accident

दोस्त की शादी की सालगिरह पर 5 लोग घर से जश्न मनाने निकले थे।

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा वेस्ट ( Greater Noida West ) में गैलेक्सी वेगा के पास तेज रफ्तार वैगनआर कार अनियंत्रित होकर 10 फुट गहरे नाले में जा गिरी। इस दुर्घटना में कार में सवार 4 लोगों की मौत हो गई। जबकि इस हादसे में एक व्यक्ति की गंभीर रूप से घायल होने की सूचना है। घायल व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जानकारी के मुताबिक जान गंवाने वाले एनराम सुब्रमण्यम की शादी की सालगिरह ( Marriage anniversary ) के अवसर पर 5 दोस्त जश्न मनाने निकले थे। पुलिस को कार से बियर की कैन मिली है। कार में 5 लोग सवार थे। यह हादसा इतना भयानक था कि क्रेन की मदद से नाले के अंदर से कार व शवों को बाहर निकाला गया।
Corona Impact : पहली बार स्वतंत्रता दिवस समारोह में शामिल नहीं होंगे बच्चे, सीमित संख्या में शामिल होंगे लोग

फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
यह हादसा ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना ( Bisrakh Police Station ) क्षेत्र के पतवाड़ी गांव के पास की है। घटना के बाद घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है।
Uttarakhand : 7 दिनों तक रहने की शर्त पर पर्यटक बुक करा पाएंगे होटल, बाहर जाने पर रोक

एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे में 2 की मौत

बता दें कि हाल ही में एक्सप्रेस-वे ( Express-way ) पर एक अन्य भीषण सड़क हादसे में 2 लोगों की जान चली गई। यूपी के सहारनपुर जिले में क्राइम ब्रांच में तैनात इंस्पेक्टर समरजीत सिंह की गाजियाबाद से सीवान जाते समय सैफई के पास एक सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई। दुर्घटना में समरजीत सिंह के साथ उनके ससुर की भी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

Home / Crime / Greater Noida : गैलेक्सी वेगा के पास नाले में गिरी तेज रफ्तार कार, 4 की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो