पति ने तलाक की डाली याचिका, कहा- पत्नी पास नहीं आने देती, दूसरों से करती है चैटिंग

पति ने तलाक की डाली याचिका, कहा- पत्नी पास नहीं आने देती, दूसरों से करती है चैटिंग

Shiwani Singh | Updated: 25 Jun 2018, 05:32:48 PM (IST) क्राइम

पत्नी की वॉट्सऐप चैंटिंग से परेशान शख्स ने कोर्ट में तलाक की गुहार लगाई है।

नई दिल्ली। एक व्यक्ति अपनी पत्नी की वॉट्सऐप चैंटिंग से इतना परेशान हो गया कि आखिर में उसने थक कर कोर्ट में तलाक की गुहार लगाई है। पति का कहना है कि उसकी पत्नी दूसरे लोगों से दिन-रात चैटिंग करती रहती है। पति ने वॉट्सऐप चैटिंग के आधार बनाकर पत्नी के चरित्र पर सवाल भी उठाए हैं। साथ ही उसने पत्नी के घरवालों पर क्रूरता करने का आरोपी भी लगाया है। बता दें कि यह मामला दिल्ली के भागीरथी विहार का है।

यह भी पढ़ें-पाकिस्तान चुनाव: चुनावी रैली में आतंकी हाफिज का भड़काऊ बयान, कहा- कश्मीर में और हिंसा भड़काओ

सैलरी छिन लेती है पत्नी

याचिकाकर्ता के अनुसार, दोनों की शादी एक साल पहले हुई थी। शादी के बाद से ही दोनों के बीच रिश्ते नहीं अच्छे थे और ना ही उन दोनों के बीच पति-पत्नी जैसा संबंध है। पीड़ित पति का आरोप है कि उसकी पत्नी हर महीने सैलरी आते ही उससे छीन लेती है और पैसों को घरवालों पर खर्च भी नहीं करने देती थी।

दूसरे लड़कों से अश्लील और भद्दी बातें करती

पति का यह भी आरोप है कि पत्नी शारीरिक संबंध बनाने से मना करती है और फिर बाद में देर रात तक किसी और से वॉट्सऐप पर चैटिंग करती रहती है। पति ने बताया उसने एक बार उसका वॉट्सऐप चैंटिंग पढ़ लिया था। उसे पढ़ने के बाद पता चला कि वह पूरी-पूरी रात दूसरे लड़कों से अश्लील और भद्दी बातें करती है। साथ ही गंदे और अश्लील वीडियो भी शेयर करती है। इन सब सबुतों को पति ने कोर्ट को सौंप दी है।

यह भी पढ़ें-आंध्र प्रदेश: बस और ऑटो में भीषण टक्कर, 9 की मौत, कई घायल

पत्नी के परिवार वाले करते हैं क्रूरता

तलाक की अपनी याचिका में शख्स ने पत्नी और उसके परिवारवालों पर भी क्रूरता का आरोप लगाया है। वहीं, शख्स की याचिका पर प्रिंसिपल जज ने उसकी पत्नी को नोटिस भी भेजा है, जिसके बाद याचिकाकर्ता की पत्नी कोर्ट में पेश हुई और उसने सभी आरोपो को गलत और निराधार बताया। अदालत ने फिलहाल दोनों पक्षों को सुलह की एक कोशिश के लिए काउंसिलिंग सेल में भेज दिया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned