scriptJanjgir Champa Crime: महिला स्वास्थ्यकर्मी किडनैप…आरोपी ने कॉल कर परिजनों से मांगी थी 15 लाख की फिरौती, पुलिस ने दबोचा | Janjgir Champa Crime: Female health worker kidnapped | Patrika News
क्राइम

Janjgir Champa Crime: महिला स्वास्थ्यकर्मी किडनैप…आरोपी ने कॉल कर परिजनों से मांगी थी 15 लाख की फिरौती, पुलिस ने दबोचा

Janjgir Champa Crime: जांजगीर चांपा के चिस्दा गांव में एक महिला स्वास्थ्यकर्मी की किडनैप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। किडनैपरों ने फिरौती बतौर 15 लाख की मांग की जा रही थी।

जांजगीर चंपाJun 29, 2024 / 04:30 pm

Khyati Parihar

Janjgir Champa Crime
Janjgir Champa Crime: जांजगीर चांपा के चिस्दा गांव में एक महिला स्वास्थ्यकर्मी की किडनैप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। किडनैपरों ने फिरौती बतौर 15 लाख की मांग की जा रही थी। मामले की शिकायत पर पुलिस ने चार टीम बनाकर जांच में जुटी थी। आखिरकार शुक्रवार की शाम को इस मामले का पटाक्षेप हो गया और बिलासपुर में अपहृत युवती एक लड़के साथ पकड़ी गई। पुलिस दोनों को सक्ती थाना लेकर आ रही है।
यह भी पढ़ें

Balrampur accident: एनएच पर 2 ट्रकों में जबरदस्त भिड़ंत, ड्राइवर के पीछे की सीट पर सोए क्लीनर की मौत

पुलिस के अनुसार 28 जून की सुबह राम नाथ जलतारे निवासी चिस्दा के द्वारा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई कि उसकी लड़की सीएचओ के पद पर पदस्थ है। अपने भाई डकेश्वर के साथ गुरुवार को सक्ती गई थी। शाम लगभग 7.30 बजे चौपाटी के पास से लापता हो गई। रात लगभग 9.38 बजे अज्ञात व्यक्ति के द्वारा लड़की के मोबाईल से उसके भाई को फोन कर 15 लाख रुपए फिरौती की मांग की जा रही थी। इतनी राशि नहीं देने पर उसकी हत्या कर शव बोरी में भरकर फेंक देने की धमकी दी गई थी। घटना की सूचना गुरुवार को 12 बजे प्राप्त होने पर थाना प्रभारी सक्ती के द्वारा पुलिस अधीक्षक अंकिता शर्मा को अवगत कराया और जांच शुरू की।

Janjgir Champa Crime: पुलिस ने तत्काल चार टीम गठित की

प्रकरण की गंभीरता एवं फिरौती की मांग को देखते हुए सक्ती एसपी अंकिता शर्मा के द्वारा तत्काल सायबर सेल प्रभारी एवं सक्ती पुलिस की 4 टीम का गठन कर डिजिटल एवं मैनुवल आधार पर तलाश के लिए कोरबा, बिलासपुर, सक्ती रवाना किया। एसपी ने किसी भी तरह से सुरक्षित रूप से लड़की को बरामद करने का निर्देश दिया। इसके आधार पर सक्ती पुलिस एवं बिलासपुर पुलिस की मदद से मात्र 4 घंटे के अंदर लड़की को एक लड़के के साथ बिलासपुर में बरामद कर लिया। पुलिस की टीम दोनों को सक्ती ला रही है। मामले में सभी पहलुओं पर सुक्ष्म विवेचना की जा रही है।

Hindi News/ Crime / Janjgir Champa Crime: महिला स्वास्थ्यकर्मी किडनैप…आरोपी ने कॉल कर परिजनों से मांगी थी 15 लाख की फिरौती, पुलिस ने दबोचा

ट्रेंडिंग वीडियो