scriptJanjgir Champa Crime: एंटी करप्शन ब्यूरो की जाल में फंसा पटवारी, किसान से घूस लेते टीम ने रंगे हाथों पकड़ाया…बवाल | Janjgir Champa Crime: Patwari arrested while taking bribe from farmer | Patrika News
जांजगीर चंपा

Janjgir Champa Crime: एंटी करप्शन ब्यूरो की जाल में फंसा पटवारी, किसान से घूस लेते टीम ने रंगे हाथों पकड़ाया…बवाल

Janjgir Champa Crime: जांजगीर-चांपा के पामगढ़ ब्लाक के पनगांव का पटवारी विजय लहरे शुक्रवार को एक किसान से जमीन का नक्शा कटवाने के नाम से 3500 रुपए रिश्वत लेते एंटी करप्शन ब्यूरो के हत्थे चढ़ गया।

जांजगीर चंपाJun 29, 2024 / 11:03 am

Khyati Parihar

Janjgir Champa Crime
Janjgir Champa Crime: जांजगीर-चांपा के पामगढ़ ब्लाक के पनगांव का पटवारी विजय लहरे शुक्रवार को एक किसान से जमीन का नक्शा कटवाने के नाम से 3500 रुपए रिश्वत लेते एंटी करप्शन ब्यूरो के हत्थे चढ़ गया। एसीबी की टीम ने उसे गिरफ्तार कर धारा 7 पीसी एक्ट 1988 के प्रावधानों के तहत कार्रवाई कर जांजगीर के डिक्ट्रिक कोर्ट के सुपुर्द किया है।
गौरतलब है कि पनगांव के किसान संजय कुमार खूंटे ने एंटी करप्शन विभाग को शिकायत की थी कि उसके द्वारा ग्राम पनगांव में स्थित 25 डिसमिल जमीन क्रय किया जाना है। जिसमें नक्शा कटवाने के कार्य को लेकर कई बार पटवारी का चक्कर काट रहा था। उसके द्वारा कई बार निवेदन करने के बाद भी पटवारी उसे लगातार घुमा रहा था और पैसों की मांग कर रहा था।
यह भी पढ़ें
Murder in Bilaspur:

दिनदहाड़े चाकू से गोदकर छात्रा की हत्या, भाई के सामने ही आरोपी ने काटा गला फिर…VIDEO देख कांप उठेंगे आप

प्रार्थी किसान संजय खूंटे पटवारी को पैसा देना नहीं चाहता था बल्कि उसे एसीबी के हाथों रिश्वत लेते पकड़वाने को ठान लिया था। उसने मामले की शिकायत एसीबी से की थी। एसीबी के अफसरों ने शिकायत सत्यापन के लिए जरूरी ट्रेप व अन्य उपाए किए। जिसमें मामला सही पाया गया। सुनियोजित तरीके से किसान ने पटवारी विजय लहरे को जैसे ही पैसा देने उसके कार्यालय पहुंचा।
Janjgir Champa Crime: किसान ने पटवारी को 3500 रुपए दिए वैसे ही एसीबी की टीम ने पटवारी को रंगे हाथ पकड़ लिया। उसके कार्यालय में पूछताछ का दौर चला फिर शाम 5 बजे पटवारी को जिला कोर्ट में पेश किया गया। उक्त कार्रवाई में एसीबी के टीआई केशव आदित्य एवं टीम का योगदान रहा।

Hindi News/ Janjgir Champa / Janjgir Champa Crime: एंटी करप्शन ब्यूरो की जाल में फंसा पटवारी, किसान से घूस लेते टीम ने रंगे हाथों पकड़ाया…बवाल

ट्रेंडिंग वीडियो