scriptCG Crime News: बदले की आग में जला दिया घर, कोटवार की पत्नी व बेटे पर जानलेवा हमला, आरोपी ने कहा – तुम्हारे पति से तो… | CG Crime News: Deadly attack on Kotwar's wife and son | Patrika News
बेमेतरा

CG Crime News: बदले की आग में जला दिया घर, कोटवार की पत्नी व बेटे पर जानलेवा हमला, आरोपी ने कहा – तुम्हारे पति से तो…

CG Crime News: संबलपुर चौकी के ग्राम रमपुरा में बुधवार की रात कोटवार के घर को आग के हवाले कर और पत्नी- पुत्र पर प्रहार करने वाले दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

बेमेतराJun 29, 2024 / 08:04 am

Khyati Parihar

CG Crime News
CG Crime News: संबलपुर चौकी के ग्राम रमपुरा में बुधवार की रात कोटवार के घर को आग के हवाले कर कोटवार की पत्नी पर जानलेवा हमला कर पुत्र पर प्रहार करने वाले दो लोगों को संबलपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर जेल में दाखिल करा दिया है।
घटना के संबंध में दर्ज एफआईआर के अनुसार ग्राम रमपुरा निवासी शत्रुहन दास मानिकपुरी कोटवार 27 जून को ग्राम पंचायत में आयोजित ग्राम सभा के लिए गांव में मुनादी करने निकला था। इस बीच पुरानी रंजिश को लेकर उमेंद्र वर्मा द्वारा गाली गलौज किया गया। इसके बाद वह गांव में मुनादी करने चला गया।
यह भी पढ़ें

Murder in Bilaspur: दिनदहाड़े चाकू से गोदकर छात्रा की हत्या, भाई के सामने ही आरोपी ने काटा गला फिर…VIDEO देख कांप उठेंगे आप

रात आठ बजे आया तो घर जल रहा था उसकी पत्नी गौतम बाई, पुत्र लक्ष्मी दास अलग कमरे में घायल पड़े थे। पत्नी गौतम बाई ने बताया कि उमेंद्र वर्मा एवं दिलहरण वर्मा अश्लील गाली-गलौज करते हुए घर में जबरन घुसे व तुम्हारे पति से हमारा झगड़ा हो गया है कहते हुए उमेंद्र वर्मा द्वारा डंडे से गौतम बाई एवं लक्ष्मी दास पर वार किया गया। दिलहरण वर्मा द्वारा धक्का-मुक्की किया गया और घर के बाड़ी में रखे पैरा से घर के परछी एवं गौशाला में आग लगा दिया। इससे गौशाला में रखे टीवीएस एक्सल मोपेड के साथ-साथ अनाज एवं कपड़े जलकर राख हो गए।
CG Crime News
शत्रुहन दास ने एफआईआर में पत्नी गौतम बाई के सिर एवं दोनों हाथ में गंभीर चोट व पुत्र के सिर में चोट लगने का उल्लेख किया है। इसके आधार पर संबलपुर पुलिस ने अपराध दर्ज कर दोनों आरोपी उमेंद्र वर्मा एवं दिलहरण वर्मा को गिरतार कर न्यायालय पेश किया जहां से न्यायालय में जेल दाखिल करा दिया। घटना की सूचना मिलते ही संबलपुर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच। घायलों को इलाज के लिए रवाना कर दोनो आरोपियों को तलाश कर स्थिति को नियंत्रित किया।

Hindi News/ Bemetara / CG Crime News: बदले की आग में जला दिया घर, कोटवार की पत्नी व बेटे पर जानलेवा हमला, आरोपी ने कहा – तुम्हारे पति से तो…

ट्रेंडिंग वीडियो