scriptCG Crime News: 201 किलो गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार, ओडिशा से मध्यप्रदेश में खपाने की थी तैयारी…पुलिस ने किया जब्त | CG Crime News: Smuggler arrested with 201 kg marijuana | Patrika News
जांजगीर चंपा

CG Crime News: 201 किलो गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार, ओडिशा से मध्यप्रदेश में खपाने की थी तैयारी…पुलिस ने किया जब्त

CG Crime News: जांजगीर चांपा के डभरा में पुलिस ने शुक्रवार को 201 किलो गांजा के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जांजगीर चंपाJun 30, 2024 / 08:19 am

Khyati Parihar

CG Crime News
CG Crime News: जांजगीर चांपा के डभरा में पुलिस ने शुक्रवार को 201 किलो गांजा के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। तस्कर के द्वारा गांजा को ओडिशा से मध्यप्रदेश ले जाने की तैयारी की जा रही थी। जिसेे पुलिस ने पीछा करते हुए पकड़ा।
पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक सफेद रंग की कार में अवैध रूप से मादक पदार्थ गांजा लेकर हसौद से डभरा की ओर मेन रोड से आ रही है। सूचना पर तत्काल पुलिस टीम को रवाना हुई। ग्राम घोघरी में नाकाबंदी के दौरान सफेद रंग की कार क्रमांक सीजी 13 एफ 6113 बिजली के खंभे से टकराई। इसी कार में से दो व्यक्ति भागते हुए दिखे। जिन्हे पकड़ने के लिए घेराबंदी किया गया, किन्तु नहीं मिले और कार को छोड़कर भाग गए।
यह भी पढ़ें

Dhamtari News: नेटवर्क मार्केटिंग में जुड़ने से पहले युवा हो जाएं सावधान, मिल रही ऐसी-ऐसी शिकायत…युवती ने लगाया आरोप

CG Crime News: कार्रवाई करते हुए कार के अंदर में रखे अवैध मादक पदार्थ गांजा 201 पैकेट ब्राउन कलर का पन्नी सेलो टेप से बंधा प्रत्येक पैकेट में 1 किलो भरी हुई 8000 रुपए कुल जुमला वजन 2 क्विंटल 1 किलो को बरामद किया गया। जिसकी कीमत 16 लाख 8 हजार रुपए एवं एक कार को जब्त कर धारा 20 (बी) एनडीपीएस एक्ट पंजीबद्ध कर विवेचना कार्रवाई की गई।
विवेचना के दौरान आरोपी अनिल कुमार सेन पिता अशोक निवासी वार्ड 11 बाजार दफाई भालूमाड़ा थाना कोतमा जिला अनूपपुर मप्र. हाल मुकाम खमतराई हाउसिंग बोर्ड थाना सरकंडा बिलासपुर को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। तस्करों को न्यायालय में पेश किया गया।

Hindi News/ Janjgir Champa / CG Crime News: 201 किलो गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार, ओडिशा से मध्यप्रदेश में खपाने की थी तैयारी…पुलिस ने किया जब्त

ट्रेंडिंग वीडियो