scriptदिल्ली में एयर होस्टेस के घर में घुसकर नेता ने किया रेप, पीड़िता ने कमरे में बंद कर बुलाई पुलिस | Local leader raped by entering air hostess's house in Delhi | Patrika News

दिल्ली में एयर होस्टेस के घर में घुसकर नेता ने किया रेप, पीड़िता ने कमरे में बंद कर बुलाई पुलिस

locationनई दिल्लीPublished: Sep 27, 2022 09:49:26 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

दिल्ली के महरौली में स्थानीय नेता को एयर होस्टेस से रेप के मामले में गिरफ्तार किया है। आरोप है कि स्थानीय नेता ने किराए पर मकान दिलाने के बहाने पीड़िता के घर आकर उसके साथ रेप किया। आरोपी इस दौरान नशे में था।

rape

rape

देश की राजधानी दिल्ली के महरौली से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक एयर होस्टेस से उसके घर में घुसकर दुष्कर्म करने की घटना सामने आई है। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने रेप के आरोपी लोकल नेता को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक पीड़िता फ्रीडम फाइटर एंक्लेव में किराए के मकान में रहती है। वह एक बड़ी एयर लाइन्स कंपनी में एयर होस्टेस है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


पुलिस उपायुक्त दक्षिण चंदन चौधरी ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि रविवार को रेप के बारे में महरौली थाने में पीसीआर कॉल आई। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तब पीड़िता ने बताया कि आरोपी हरजीत नशे की हालत में उसके घर पर आया और उसके साथ रेप किया।


पीड़िता ने अपनी शिकायत बताया कि स्थानीय नेता हरजीत यादव खानपुर का निवासी ने किराए पर मकान दिलाने के बहाने घर आकर उसके साथ रेप किया। आरोपी इस दौरान नशे में था। पीड़िता के मुताबिक, घर में घुसने के बाद हरजीत ने पीड़िता के साथ जबरन दुष्कर्म किया और ओरल सेक्स किया। विरोध करने पर पीड़िता के साथ मारपीट भी की गई। हाथापाई के दौरान पीड़िता आरोपी को धक्का देकर घर से भागने में सफल रही और घर का दरवाजा बंद कर दिया।

यह भी पढ़ें

चंडीगढ़ MMS कांड में बड़ा खुलासा, सेना का जवान लड़कियों के अश्लील वीडियो बनाने के लिए कर रहा था मजबूर





पुलिस के बताया कि आरोपी हरजीत यादव खानपुर का निवासी है और इलाके में एक राजनीतिक दल का प्रखंड अध्यक्ष है। मामले में जांच की जा रही है। पुलिस के मुताबिक, पीड़िता की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। पीड़िता का भी मेडिकल कराने के बाद बयान लिया गया है।


यह भी पढ़ें

गढ़वा में मानवता शर्मसार, नाबालिग लड़की को अगवा कर बनाया बंधक 3 दिनों तक किया रेप



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो