scriptमहाराष्ट्र ATS  की मनसुख हिरेन हत्या मामले में बड़ी कार्रवाई, 2 गिरफ्तार | Maharashtra ATS major action in Mansukh Hiren murder case, 2 arrested | Patrika News
क्राइम

महाराष्ट्र ATS  की मनसुख हिरेन हत्या मामले में बड़ी कार्रवाई, 2 गिरफ्तार

महाराष्ट्र एटीएस ने मनसुख हिरेन मौत मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया।

नई दिल्लीMar 21, 2021 / 11:48 am

Dhirendra

mansukh hiren murder  case

मनसुख हिरेन मौत मामले में महाराष्ट्र एटीएस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया।

नई दिल्ली। देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर बरामद एक कार के कथित मालिक मनुसख हिरेन की हत्या के मामले में महाराष्ट्र एटीएस ने बड़ी कार्रवाई की है। एटीएस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल, एटीएस टीम में शामिल अधिकारी दोनों आरोपियों से इस मामले में पूछताछ कर रहे हैं। जांच टीम को आरोपियों से अहम सुराग मिलने की उम्मीद है।
https://twitter.com/AHindinews/status/1373504664964984840?ref_src=twsrc%5Etfw
अभी तक 25 से पूछताछ

बता दें कि मनसुख हिरेन की हत्या के मामले में ATS ने अभी तक 25 लोगों के बयान दर्ज किए हैं। इसके अलावा एटीएस 3 सीनियर पुलिस अधिकारियों से भी पूछताछ कर चुकी है। साथ ही एटीएस को हाल ही में इस बात की भी जानकारी मिली थी कि जब मनसुख को कथित हत्यारों ने नाले में फेंका तब तक वे जिंदा थे।
पानी में डूबने से हुई थी मनसुख की मौत

अभी तक रिपोर्ट में सामने आया है कि मनसुख की मौत पानी में डूबने से हुई थी। मनसुख के मुंह से पुलिस ने 5 रुमाल बरामद किए थे। उसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए ATS हत्या का मामला दर्ज कर इस मामले की जांच कर रही है।

Home / Crime / महाराष्ट्र ATS  की मनसुख हिरेन हत्या मामले में बड़ी कार्रवाई, 2 गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो