scriptSushant Death Case में नया Twist, अभिनेता के पिता ने Actress Riya Chakraborty के खिलाफ दर्ज कराई FIR | Sushant Singh Rajput Death Case: FIR registered against actor Rhea Chakraborty | Patrika News

Sushant Death Case में नया Twist, अभिनेता के पिता ने Actress Riya Chakraborty के खिलाफ दर्ज कराई FIR

locationनई दिल्लीPublished: Jul 28, 2020 08:37:00 pm

Submitted by:

Mohit sharma

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस ( Sushant Singh Rajput Suicide Case ) में बड़ा अपडेट
सुशांत के पिता केके सिंह ( Sushant’s father KK Singh ) ने Actress Riya Chakraborty ) के खिलाफ FIR दर्ज कराई

Sushant Death Case में नया Twist, अभिनेता के पिता ने Actress Riya Chakraborty के खिलाफ दर्ज कराई FIR

Sushant Death Case में नया Twist, अभिनेता के पिता ने Actress Riya Chakraborty के खिलाफ दर्ज कराई FIR

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस ( Sushant Singh Rajput Suicide Case ) में बड़ा अपडेट सामने आया है। सुशांत के पिता केके सिंह ( Sushant’s father KK Singh ) ने पटना में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ( Actress Rhea Chakraborty ) के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। गौरतलब है कि इससे पहले मुंबई पुलिस ( Mumbai Police ) ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से सुशांत डेथ केस ( Sushant Death Case ) में काफी पूछताछ की थी। FIR में सुशांत के पिता ने रिया पर सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput) को प्रेम जाल में फंसाने और पैसा ऐंठने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही रिया पर सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाने का भी आरोप लगाया है। एक्ट्रेस पर यह आरोप भी लगा है कि उसने सुशांत को उसके परिवार से ही दूर कर दिया था।

Supreme Court का Vikas Dubey Encounter Case के जांच आयोग में फेरबदल से इनकार, खारिज की याचिका

https://twitter.com/ANI/status/1288100885537501184?ref_src=twsrc%5Etfw

मुंबई पुलिस द्वारा की जा रही जांच पर नहीं यकीन

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह ने रविवार को पटना के राजीव नगर थाने में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर ( FIR against actress Riya Chakraborty )
दर्ज कराई। पुलिस ने उनकी शिकायत पर रिया के खिलाफ आईपीसी की धारा 341, 342, 280, 420, 406, 420 और 306 के तहत केस दर्ज किया। परिजनों ने रिया पर आरोप लगाया कि उसने सुशांत को न केवल आत्महत्या के लिए उकसाया, बल्कि उसको प्रताड़ित भी किया और उनके साथ फ्रॉड किया। सुशांत क पिता ने बिहार पुलिस ( Bihar Police ) को दी अपनी शिकायत में लिखा कि उनको मुंबई पुलिस द्वारा की जा रही जांच पर विश्वास नहीं है। यही वजह है कि अब उन्होंने पटना पुलिस से इस केस में जांच करने की मांग की है।

सुशांत के पिता के शिकायत पर एफआईआर दर्ज करने के बाद पटना पुलिस के चार पुलिस अफसर इस केस की पड़ताल के लिए सोमवार को प्लेन से मुंबई पहुंचे। फिलहाल बिहार पुलिस यहां मुंबई पुलिस से सुशांत डेथ की केस डायरी के साथ अन्य जरूरी डॉक्यूमेंट लेगी। वहीं, पटना वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उपेंद्र शर्मा ( Patna Senior Superintendent of Police Upendra Sharma ) ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कि राजीव नगर के थाना प्रभारी को इस केस का जांच अधिकारी बनाया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो