scriptBJP leader Chandrakant Patil का बयान-Maharashtra में Shiv Sena के साथ आने को तैयार भाजपा | BJP leader Chandrakant Patil said- BJP ready to join Shiv Sena in Maharashtra | Patrika News

BJP leader Chandrakant Patil का बयान-Maharashtra में Shiv Sena के साथ आने को तैयार भाजपा

locationनई दिल्लीPublished: Jul 28, 2020 07:08:12 pm

Submitted by:

Mohit sharma

Maharashtra BJP President Chandrakant Patil के एक बयान से चढ़ा देश का सियासी पारा
Chandrakant Patil ने शिवसेना ( Shiv Sena ) के साथ मिलकर सरकार बनाने की बात कही है

BJP leader Chandrakant Patil का बयान-Maharashtra में Shiv Sena के साथ आने को तैयार भाजपा

BJP leader Chandrakant Patil का बयान-Maharashtra में Shiv Sena के साथ आने को तैयार भाजपा

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में कोरोना महामारी ( Coronavirus in Maharashtra ) के बीच भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ( Maharashtra BJP President Chandrakant Patil ) के एक बयान से देश का सियासी पारा एक बार फिर बढ़ गया है। दरअसल, महाराष्ट्र भाजपा के नेता चंद्रकांत पाटिल ( Maharashtra BJP leader Chandrakant Patil ) ने शिवसेना ( Shiv Sena ) के साथ मिलकर सरकार बनाने की बात कही है। पाटिल ने कहा कि भाजपा शिवसेना ( BJP-Shiv sena ) के साथ हाथ मिलाने को तैयार है। पाटिल ने यह भी कहा कि शिवसेना के साथ आने का उदेश्य केवल सरकार बनाना ही होगा।

India-China Dispute के बीच Indian Air Force को मिली नई ताकत, France से India के लिए उड़े 5 Rafale Fighter Jets

कोल्हापुर में मीडिया से रूबरू हो रहे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ( Maharashtra BJP President Chandrakant Patil ) ने यह भी कहा कि वह महाराष्ट्र में अगला चुनाव अकेले ही लड़ेंगे। पाटिल ने कहा कि अगर वो शिवसेना के साथ मिलकर महाराष्ट्र में सरकार बनाते हैं तो इसका यह मतलब बिल्कुल नहीं है कि अगले विधानसभा चुनाव ( Maharashtra Assembly Elections ) में भी भाजपा शिवसेना के साथ मिलकर ही चुनाव लड़ेगी। चुनाव तो भारतीय जनता पार्टी अकेले ही लड़ेगी।

Coronavirus के खिलाफ लड़ाई में CM Mamta Banerjee ने PM से मांगा 1000 करोड़ का फंड

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ( Bharatiya Janata Party national president JP Nadda )ने महाराष्ट्र भाजपा ( Maharashtra BJP ) के नेताओं से विधानसभा चुनाव की तैयारी में अभी से जुट जाने को कहा। जेपी नड्डा ने कहा कि आप लोग आगामी चुनाव की तैयारी शुरू कर दीजिए, ताकि उस समय पार्टी को किसी भी तरह की समस्या का सामना न करना पड़े। इसलिए बेहतर होगा कि सभी अड़चनों को अभी से दूर कर लिया जाए।

 

https://twitter.com/OfficeofUT?ref_src=twsrc%5Etfw

BJP का दावा- विदेश में बैठकर राजनीति कर रहे Rahul Gandhi, हर VIDEO में एक ही वेष में आ रहे नजर

वहीं, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता और महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ( Maharashtra Deputy Chief Minister Ajit Pawar )ने सोमवार मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ( Chief Minister Uddhav Thackeray ) के जन्मदिन के अवसर पर एक खास तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में सीएम उद्धव ठाकरे और अजित पवार एक कार में बैठे हैं, लेकिन कार का स्टियरिंग अजित पकड़े हैं। आपको बता दें कि उद्धव ठाकरे ने भी ऐसा ही एक बयान दिया था। एक इंटरव्यू के दौरान सीएम उद्धव ने कहा था कि हमारी सरकार तीन पहिये वाली सरकार है। यह एक तीन पहिए वाली रिक्शा है, जिसका स्टियरिंग उनके हाथ में है। इस पूरे घटनाक्रम पर पैनी नजर रख रही भाजपा ने अब शिवसेना के प्रति नरम रुख अपनाने की शुरुआत कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो