scriptपैसे मांग रहा था दारुबाज पति, पत्नी ने नहीं दिया तो उठाया यह खौफनाक कदम…जानकर कांप जाएगी रूह | Husband kills wife for not giving money to drink liquor | Patrika News
क्राइम

पैसे मांग रहा था दारुबाज पति, पत्नी ने नहीं दिया तो उठाया यह खौफनाक कदम…जानकर कांप जाएगी रूह

शराब पीने के लिए पैसा नहीं देने पर पति ने पत्नी की हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलने के 24 घंटे के भीतर पुलिस टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

महासमुंदApr 16, 2024 / 12:29 pm

Khyati Parihar

CG Murder News: महासमुंद पुलिस ने कोमाखान के बोइरगांव में हुई हत्या का खुलासा किया है। शराब पीने के लिए पैसा नहीं देने पर पति ने पत्नी की हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलने के 24 घंटे के भीतर पुलिस टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
मिली जानकारी के अनुसार मृतका का नाम छिनई बाई यादव पति परस राम यादव (60) बोईरगांव की निवासी थी। जांच के दौरान पता चला कि किसी ठोस वस्तु से छिनई बाई यादव के सिर, आंख, कान के पास और सिर के पीछे चोट पहुंचाने से मृत्यु हुई है। अज्ञात आरोपी के विरूध्द पुलिस ने अपराध दर्ज कर जांच- पड़ताल में जुटी।
यह भी पढ़ें

मैं तुम्हारा नौकरी लगा दूंगा बस पैसे दो….शातिर के झांसे में आकर युवक ने गवाएं हजारों रुपए, पुलिस ने दबोचा

पुलिस की टीम द्वारा संदेही आरोपी मृतका के पति परसराम यादव को कब्जे में लेकर पूछताछ की गई। घटना के संबंध में पूछताछ करने पर पुलिस टीम को गोलमोल जवाब देकर गुमराह करने लगा। जवाब नहीं मिलने पर पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की जिस पर आरोपी टूट गया। उसने बताया कि अपनी पत्नी छिनई यादव को शराब पीने के लिए पैसे मांगने पर नहीं देने से गुस्से में लकड़ी के पिड़हा से चेहरा, दोनों आंख, कान, सिर, हाथ में मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया है।

Home / Crime / पैसे मांग रहा था दारुबाज पति, पत्नी ने नहीं दिया तो उठाया यह खौफनाक कदम…जानकर कांप जाएगी रूह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो