COVID 19 : गांवों में पहुंचे प्रवासियों को देखने पहुंचे इंसीडेंट कमांडर, गाड़ी से उतरते हुए गिरे, हाथ में हुआ फ्रेक्चर

incident commander dabra rural injured during corona duty : प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में सैंपलिंग के लिए खड़े बाहर से आए लोग व हाथ पर पट्टी बंधवाते इंसीडेंट कमांडेंट

By: Gaurav Sen

Published: 24 May 2020, 07:58 AM IST

@ पिछोर.

क्षेत्र में बाहर से प्रवासी मजदूरों का आने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इनकी सूचना मिलते पर प्रशासन और स्वास्थ्य महकमा संतर्क होकर मौके पर पहुंचकर इनकी तुरंत सैंपलिंग करा रहा है। इसी तरह शनिवार को ग्राम पंचायत शुक्लहारी में बाहर 90 लोग लौटकर आए हैं। इनकी सैंपलिंग गांव में ही कराने के बाद होम क्वॉरंटीन में रखा गया है।

ग्राम पंचायत शुक्लहारी में विभिन्न हॉट स्पॉट क्षेत्रों से करीब 90 लोग लौटकर आए हैं। शनिवार को इनके आने की सूचना मिलने पर इंसीडेंट कमाडेंट नायब तहसीलदार आनंद गोस्वामी व डबरा से स्वास्थ्य विभाग की सैंपलिंग टीम शुक्लहारी गांव पहुंची। यहां पहले नायब तहसीलदार ने सभी से जानकारी प्राप्त की कौन कहां से आया है। इसके बाद गांव के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में स्वास्थ्य टीम द्वारा सभी 90 लोगों की सैंपलिंग की गई इसके बाद सभी को सावधानियां बरतने कि हिदायत देते हुए होम क्वॉरेंटीन किया गया।

COVID 19 : गुप्ता परिवार में से फिर निकले 3 कोरोना संक्रमित , डबरा में ठाकुर बाबा रोड बना हॉट स्पॉट

इनसे कहा गया कि वे कुछ दिन घर से न निकले व किसी के संपर्क में न आएं। इससे पहले जब इंसीडेंट कमांडेंट आनंद गोस्वामी गांव पहुंचे और जैसे ही गाड़ी से उतरने लगे वैसे ही वे असंतुलित होकर गिर गए जिससे उनके हाथ में चोट आ गई इसके बाद भी उन्होंने अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन किया। मेडिकल स्टॉफ ने उनके हाथ पर पट्टी बांधी। बताया जाता है उनके हाथ में फैक्चर आया है।

incident commander dabra rural injured during corona duty

बाहर से आए लोगों की जांच करता दल

Gaurav Sen Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned