11 साल छोटे कॉन्सटेबल से महिला को हुई मोहब्बत, थाने के सामने धरने पर बैठी, देखें वीडियो

अजब प्रेम की गजब कहानी...शादीशुदा कॉन्टेबल से शादी की जिद लेकर थाने के सामने धरने पर बैठी महिला..कहती है मैं आकाश की दीवानी हूं...

By: Shailendra Sharma

Published: 14 Sep 2021, 08:56 PM IST

दमोह. मध्यप्रदेश के दमोह में अजब प्रेम की एक गजब कहानी सामने आई है। यहां एक महिला एक कॉन्सटेबल को अपना दिल दे बैठी और कोतवाली के सामने प्यार को पाने के लिए धरने पर बैठ गई। महिला की उम्र 43 साल है और जिस कॉन्सटेबल से प्यार करती है वो उससे 11 साल छोटा होने के साथ ही शादीशुदा भी है। लेकिन किसी ने खूब कहा है कि ऐवरी थिंग इज फेयर लव एंड वार..ठीक ऐसा ही इस मामले में भी है। महिला खुद शादीशुदा होने के बावजूद कॉन्सटेबल से शादी की जिद पर अड़ी हुई है और अपना परिवार तक छोड़ दिया है।

अजब प्रेम की गजब कहानी
दरअसल हटा तहसील क्षेत्र के भिड़ारी गांव निवासी 43 वर्षीय महिला विनीता सिटी कोतवाली में पदस्थ आरक्षक आकाश से प्रेम विवाह करना चाहती है। आकाश के प्यार में दीवानी हुई विनीता कोतवाली के सामने आरक्षक के नाम का बैनर लगाकर और हाथ में तिरंगा झंडा लेकर धरने पर बैठ गई है। विनीता का कहना है कि उसने अपने प्यार का इजहार तीन साल पहले आरक्षक से किया था और विवाह करने की बात कही थी। उसे फेसबुक पर आरक्षक आकाश की तस्वीर देखकर उससे प्यार हुआ था। हैरानी की बात ये है कि विनीता और आरक्षक आकाश दोनों ही शादीशुदा हैं। विनीता का कहना है कि वह तब तक इस तरह का प्रदर्शन करेगी जब तक शासन आरक्षक और उसे विवाह के बंधन में नहीं बांध देता।

ये भी पढ़ें- ब्वॉयफ्रैंड ने मारा चांटा तो युवती ने होटल की बालकनी से लगाई मौत की छलांग, सामने आया CCTV फुटेज

photo_2021-09-14_19-20-54.jpg

पहली बार फोन पर हुई थी बात
पत्रिका के सवाल पर विनीता ने बताया कि पहली बार आरक्षक से उसने फोन पर बात की थी और आरक्षक ने सामने आने का कहा था और स्वीकारने की सहमति दी थी। लेकिन जब वह कोतवाली पहुंची, तो उसकी सुनवाई नहीं हुई। वहीं पड़ताल करने पर पता चला है कि इस प्रदर्शन के पहले भी यह महिला पुलिस अधिकारियों के सामने अपनी मांग रख चुकी है, लेकिन पुलिस ने इसकी चाहत को पागलपन माना। बताया जा रहा है कि विनीता आकाश के प्यार में दीवानी होने के बाद अपने पति और बच्चे को करीब 3 साल पहले छोड़ चुकी है और हटा में अकेले ही किराए के मकान में रहती है।

ये भी पढ़ें- अवैध संबंधों ने उजाड़ा परिवार, खून से रंगे काका, ताऊ और चचेरे भाई के हाथ

photo_2021-09-14_19-20-53.jpg

आरक्षक बोला - 3 साल से परेशान हूं
वहीं इस मामले में जब आरक्षक आकाश पाठक से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उनका इस महिला से कोई संबंध नहीं है। वो तो महिला से कभी मिले तक नहीं। आकाश ने कहा कि महिला अचानक तीन साल पहले कोतवाली आई थी और उसके बाद से लगातार कोतवाली आती है। मैं खुद शादीशुदा हूं मेरा खुद का परिवार है, महिला की हरकतों के कारण मैं खुद बेहद परेशान हो चुका हूं। फिलहाल मामले में सीएसपी अभिषेक तिवारी का कहना है कि महिला के धरने पर बैठने के संबंध में सूचना मिली है, जिसे लेकर कोतवाली टीआइ को मामले की जांच करने के लिए कहा गया है साथ ही उक्त महिला से भी बातचीत करने के लिए कहा है।

देखें वीडियो-

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned