scriptदमोह विधानसभा उपचुनाव : जरूरतों के लिये मतदान का बहिष्कार, 420 वोट में से सिर्फ 13 वोट पड़े | boycott of voting for needs only 13 votes out of 420 votes | Patrika News
दमोह

दमोह विधानसभा उपचुनाव : जरूरतों के लिये मतदान का बहिष्कार, 420 वोट में से सिर्फ 13 वोट पड़े

-दमोह विधानसभा उपचुनाव-ग्रामीणों ने किया मतदान का बहिष्कार -420 वोट में से महज 13 वोट डले-ग्राम मैली रंजरा का मामला

दमोहApr 17, 2021 / 06:00 pm

Faiz

news

दमोह विधानसभा उपचुनाव : जरूरतों के लिये मतदान का बहिष्कार, 420 वोट में से सिर्फ 13 वोट पड़े

दमोह/ मध्य प्रदेश के दमोह में आज विधानसभा के उपचुनाव के लिये मतदान संपन्न हुए हैं। इस दौरान विधानसभा क्षेत्र के सभी केंद्रों पर लगातार मतदाता अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर रहे हैं। लेकिन इस विधानसभा के एक ग्राम में ग्रामीणों द्वारा मतदान का बहिष्कार किया जा रहा है। यहां के ग्रामीण पानी के खाली बर्तन रखकर नारेबाजी कर रहे हैं और मतदान का बहिष्कार कर रहे हैं।

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80opks

इन समस्याओं को लेकर ग्रामीणों ने किया मतदान का बहिष्कार

ग्रामीणों का कहना है कि उनके ग्राम में पानी की समस्या सहित अनेक समस्याएं व्याप्त हैं, ना तो ग्रामीणों को कुटीरे मिली है और ना ही उनके पास रोजगार का कोई अन्य साधन है, इन्हीं सब समस्याओं को लेकर आज ग्रामीणों ने मतदान का बहिष्कार किया। ग्रामीणों के मतदान का बहिष्कार करने की सूचना प्रशासन तक भी पहुंच चुकी, लेकिन दोपहर 3 बजे तक कोई भी प्रशासनिक अधिकारी ग्रामीणों को समझाने या मनाने नहीं पहुंचा।

दोपहर 2 बजे तक मतदान के लिए महज 13 लोगों द्वारा ही रुचि दिखाई। इनमें से 10 लोग दूसरे ग्राम के वोटर हैं, तो वहीं 3 वोट पोलिंग एजेंटों ने ही डाले हैं। जबकि, मतदान केन्दर पर 420 वोटर हैं। अब ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि, प्रशासन मतदान के प्रति कितना जागरुक और सचेत है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80onw0

Home / Damoh / दमोह विधानसभा उपचुनाव : जरूरतों के लिये मतदान का बहिष्कार, 420 वोट में से सिर्फ 13 वोट पड़े

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो