scriptचुनावी रंजिश और वर्चस्व की लड़ाई में परिवार के सामने पूर्व सरपंच के सिर में मारी गोली | Former sarpanch shot dead in front of family in election rivalry | Patrika News

चुनावी रंजिश और वर्चस्व की लड़ाई में परिवार के सामने पूर्व सरपंच के सिर में मारी गोली

locationदमोहPublished: Jul 01, 2021 04:59:33 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

– परिवार सहित शादी में शामिल होने जा रहा था पूर्व सरपंच, पहले जेसीबी से टक्कर मारी और फिर सिर में गोली…

damoh_murder.jpg

दमोह. दमोह में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां चुनावी रंजिश व वर्चस्व की खूनी लड़ाई में एक पूर्व सरपंच की परिवार के सामने ही बेरहमी से हत्या कर दी गई। घटना हटा थाना क्षेत्र के रोड़ा गांव के तिगड्डे की है। जहां पूर्व सरपंच मनोहर लाल गुट्टी शर्मा की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के वक्त पूर्व सरपंच अपने परिवार के साथ एक शादी में शामिल होने के लिए जा रहा था। घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है और भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

देखें वीडियो-

https://youtu.be/nfr7alnPoU0

परिवार के सामने ही सिर में मार दी गोली
गुरुवार की सुबह रो़ड़ा पटना गांव के पूर्व सरपंच मनोहल लाल गुट्टी शर्मा अपने परिवार के साथ एक फोर व्हीलर गाड़ी से दमोह में रिश्तेदार के घर शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान पहले से घात लगाए बैठे हथियारों से लैस दो दर्जन से ज्यादा बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में उन पर हमला कर दिया। जैसे ही पूर्व सरपंच की गाड़ी तिगड्डे पर पहुंची तो पहले तो जेसीबी से उसे टक्कर मारकर पलटाया गया और फिर गाड़ी में से निकालकर घायल पूर्व सरपंच के सिर पर बदमाशों ने पूरे परिवार के सामने गोली मार दी और फरार हो गए।


ये भी पढ़ें- नेमावर हत्याकांड में बड़ा खुलासा, 8 दिन पहले ही खोद दी थी पूरे परिवार की कब्र

damoh_murder_1.jpg

परिजन ने बताई घटना की आंखों देखी
पूर्व सरपंच के भतीजे ने पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी है। घटना के वक्त वो भी गाड़ी में ही मौजूद था। उसने बताया कि जमुनिया गांव के रहने वाले लक्ष्मीनारायण शर्मा के परिवार के लोग जेसीबी व गाड़ियों से आए थे और रास्ता जाम कर दिया था। जैसे ही बड़े पिता मनोहर लाल गुट्टी शर्मा ने उन्हें देखा तो खेत मेंगाड़ी उतार दी और निकलने की कोशिश की लेकिन तभी जेसीबी से गाड़ी को टक्कर मार दी जिससे गाड़ी पलट गई। इसके बाद जेसीबी के पंजे से कार पर वार किए। हम सभी लोग जान बचाने के लिए भागे तो मधु शर्मा, मुड़ी शर्मा ने बड़े पापा को पकड़ लिया और सीने पर पैर रखकर सिर में गोली मार दी। बाकी परिवार के सदस्यों को किसी ने कुछ नहीं किया।

 

ये भी पढ़ें- कई लोगों को शिकार बना चुकी लुटेरी दुल्हन गिरफ्तार

damoh_murder_3.jpg

गांव में तनाव का माहौल, भारी पुलिस बल तैनात
जानकारी के मुताबिक चुनावी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है। साल 2009 में सरपंच चुनाव के दौरान जमुनिया गांव के कुछ लोगों के साथ विवाद में एक युवक की हत्या हो गई थी। इसी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिए जाने का अंदेशा है। वहीं घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल है जिसके कारण भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x82drgv
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो