सलाखों में लुटेरी दुल्हन : शादी के तीसरे दिन हो गई थी फरार, कई लोगों को बनाया शिकार

बीमारी का बहाना बनाकर घर से जेवरात और नकदी लेकर भाग जाती थी लुटेरी दुल्हन..जबलपुर से पुलिस ने किया गिरफ्तार..

By: Shailendra Sharma

Published: 30 Jun 2021, 06:08 PM IST

होशंगाबाद. शादी के बाद घर से जेवर और नकदी लेकर फरार होने वाली एक लुटेरी दुल्हन की एक शातिर गैंग का होशंगाबाद पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। लुटेरी दुल्हन सहित उसके तीन साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जिनमें एक युवती भी शामिल है। लुटेरी दुल्हन ने मई के महीने में पिपरिया के रहने वाले एक युवक को अपना शिकार बनाया था। जिसकी शिकायत पीड़ित ने पुलिस में दर्ज कराई थी और पुलिस तब से ही इस लुटेरी दुल्हन की तलाश में जुटी हुई थी। अब इसे जबलपुर से गिरफ्तार किया गया है।

ये भी पढ़ें- 'क्राइम पेट्रोल' देखकर उजाड़ दिया अपना ही सुहाग

looteri_dulhan_1.jpg

शादी के तीसरे दिन हो गई थी फरार
पकड़ी गई लुटेरी दुल्हन का असली नाम सीता बताया जा रहा है और वो पहले से शादीशुदा है और उसकी एक 10 साल की बेटी भी है। जानकारी के मुताबिक 15 मई को लुटेरी दुल्हन ने रीना तिवारी बनकर पिपरिया के रहने वाले रामनारायण रघुवंशी के साथ शादी की थी। मंदिर में हुई शादी के बाद रामनारायण दुल्हन को लेकर घर पहुंचा तो दुल्हन ने तबीयत खराब होने का बहाना बनाया और दो दिनों तक अलग कमरे में सोने चली गई। तीसरे दिन भी दुल्हन ने ऐसा ही किया और घर से जेवर व नकली लेकर फरार हो गई। जिसकी शिकायत पीड़ित परिवार ने पुलिस ने दर्ज कराई थी। पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरु की तो रीना के जबलपुर में होने की जानकारी लगी। पुलिस ने जबलपुर से रीना को गिरफ्तार किया और जब उससे पूछताछ की तो उसने अपना असली नाम सीता बताया है और मध्यप्रदेश के साथ ही छत्तीसगढ़ के भी कई जिलों में शादी के नाम पर ठगी करना कबूल किया है।


ये भी पढ़ें- शादी के 6 दिन बाद युवक ने पत्नी को छोड़ प्रेमिका के साथ किया सुसाइड

 

लुटेरी दुल्हन के तीन साथी भी गिरफ्तार
पुलिस ने लुटेरी दुल्हन का साथ देने वाले तीन साथियों ओमप्रकाश किरार, ज्योति उर्फ पूजा और आकाश को भी पकड़ा है। ये सभी लुटेरी दुल्हन की गैंग के सदस्य हैं और शिकार ढूंढ़ने व झूठे रिश्तेदार बनकर शादी करवाते थे। रामनारायण से भी शादी से पहले 60 हजार रुपए गैंग ने लिए थे। इतना ही नहीं ये भी जानकारी लगी है कि लुटेरी दुल्हन कभी रीना तो कभी काजल और कभी किसी और नाम से भी कई लोगों को अपना शिकार बना चुकी है। रामनारायण के घर से ले जाए गए जेवरात भी पुलिस ने गैंग से जब्त कर लिए हैं।

देखें वीडियो- खाई में बन रही अवैध शराब

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned