scriptमेहंदीपुर बालाजी ट्रस्ट ने पुलवामा हमले में शहीदों के परिवारों की मदद के लिए बढ़ाया हाथ | Mehandipur Balaji Trust Contribution for Pulwama Attack Martyrs | Patrika News

मेहंदीपुर बालाजी ट्रस्ट ने पुलवामा हमले में शहीदों के परिवारों की मदद के लिए बढ़ाया हाथ

locationदौसाPublished: Feb 20, 2019 11:17:14 am

Submitted by:

santosh

श्री बालाजी महाराज घाटा मेहंदीपुर ट्रस्ट की ओर से पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के लिए श्रद्धांजलि कार्यक्रम आयोजित किया गया।

Mehandipur Balaji
दौसा। श्री बालाजी महाराज घाटा मेहंदीपुर ट्रस्ट की ओर से पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के लिए श्रद्धांजलि कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान ट्रस्ट अध्यक्ष महंत किशोरपुरी ने सामाजिक सरोकार निभाते हुए शहीदों के परिवारों की मदद के लिए मुख्यमंत्री सहायता कोष में 10 लाख रुपए की सहायता दी।
तारबंदी के उस पार मामूली हलचल पर भी सुरक्षा प्रहरी गड़ाएं है पैनी नजरें, आंखों में आग, जुबान पर खामोशी

जवानों पर किया गया कायरतापूर्ण हमला निंदनीय
महंत किशोरपुरी महाराज ने कहा कि आतंकवादियों की ओर से देश के जवानों पर किया गया कायरतापूर्ण हमला निंदनीय है। शहीदों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए महंत महाराज ने कहा कि दुख की इस घड़ी में हम सभी को शहीदों के परिवारों को आर्थिक सहायता देकर उनका सहयोग करना चाहिए।
Pulwama Attack: भारत माता की जय-जयकार, पाकिस्तान तू है बड़ा गद्दार…

जवानों को याद किया और कैंडल मार्च निकाला
मालूम हो कि श्री बालाजी महाराज घाटा मेहंदीपुर ट्रस्ट की ओर से महंत किशोर पुरी महाराज के सान्निध्य में समय समय पर प्राकृतिक आपदाओं व सामाजिक सरोकारों में आर्थिक सहायता दी जाती रही है। दौसा और करौली जिले के स्कूलों से जनसेवा शिविर में आई करीब 1100 बालिकाओं ने बालाजी महाराज के निमित्त हनुमान चालीसा का पठन कर शहीद जवानों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। बालिकाओं ने आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को याद किया और कैंडल मार्च निकाला। छात्राओं सहित कार्यक्रम में मौजूद सभी लोगों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाकर आतंकवादी हमले की कड़े शब्दों में निंदा की।

ट्रेंडिंग वीडियो