scriptपति ने दोस्त के साथ पत्नी को अकेले भेजा, पहले जमकर पिलाई शराब, फिर जो हुआ… | The husband sent his wife alone with his friend, first made her drink a lot of alcohol, then what happened... | Patrika News
धमतरी

पति ने दोस्त के साथ पत्नी को अकेले भेजा, पहले जमकर पिलाई शराब, फिर जो हुआ…

Dhamtari Murder News: धमतरी में एक बार फिर दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। पति ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी।

धमतरीMay 08, 2024 / 01:00 pm

Khyati Parihar

Dhamtari news, murder news,
CG Murder News: धमतरी में एक बार फिर दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। पति ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी। हत्या के बाद हैवान ने लाश को बोरी में भरकर सड़क किनारे फेंक दी। खून से सनी लाश देख लोगों में हड़कंप मच गया। लोगोने ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया।
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला धमतरी के सनौद थाना क्षेत्र के ग्राम तितुरगहन की है। जहां सड़क किनारे बोरी में गुरूर थाना क्षेत्र के ग्राम रमतरा निवासी भेश्वरी साहू (35) पति खिलावन राम की लाश मिली थी। बता दें कि महिला धमतरी के लिए घर से निकली थी। हत्या की गंभीरता को देखते हुए बालोद एसपी एसआर भगत ने अलग-अलग टीम गठित की।
यह भी पढ़ें

शराब के नशे में आरक्षक ने हवाई फायरिंग कर खाली कर दी मैगजीन, गोलियों की आवाज से दहल उठा पूरा इलाका, सस्पेंड

यह है पूरा मामला

प्रकरण में मृतका के पति खिलावन राम साहू (42) से बारीकी से पूछताछ की गई। खिलावन ने पुलिस को बताया कि वह पहले से शादीशुदा था। 2012 में रमतरा में रहने वाली भेश्वरी उर्फ छोटी साहू के साथ उसका दूसरा विवाह हुआ। कुछ वर्ष बाद से ही दोनों के बीच मारपीट व झगडे़ हो रहे थे। इससे तंग आकर दो साल पहले ही खिलावन ने अपने दोस्त डीसूराम साहू रामपुर के साथ मिलकर भेश्वरी की हत्या की प्लानिंग कर ली थी। इस प्लानिंग के तहत खिलावन ने भेश्वरी का 3 लाख रुपए का बीमा भी कराया और अपने दोस्त डीसूराम साहू से मिलकर हत्या कर बीमा की राशि को आपस में बराबर बांटने का सौदा हुआ।
Murder News
4 मई को खिलावन का दोस्त डीसूराम ने फोन के माध्यम से मृतका को धमतरी बुलाया। धमतरी बस स्टैंड से अपने बाइक में बैठाकर गांव रामपुर ले गया। यहां खेत में पहले मृतका भेश्वरी को शराब पिलाया। इसके बाद मृतका की मुंह, नाक को दबाकर बेहोश कर दिया और सीने में पत्थर पटक कर हत्या कर दी। हत्या के बाद डीसूराम ने मोबाइल से खिलावन को इसकी जानकारी दी। इधर, खिलावन साहू ने भेश्वरी के शव को छुपाने के उद्देश्य से बोरी में भरकर अपने गांव लाने कहा। डीसूराम बोरी में शव लेकर रामपुर से सनौद होते हुए खिलावन के गांव जा रहा था, लेकिन तितुरगहन के आगे लोगों की भीड़ देखते पकड़े जाने के डर से तितुरगहन गांव केे पास शव फेंककर अपने गांव लौट गया।

Hindi News/ Dhamtari / पति ने दोस्त के साथ पत्नी को अकेले भेजा, पहले जमकर पिलाई शराब, फिर जो हुआ…

ट्रेंडिंग वीडियो