scriptCG crime news: नशे में आरक्षक ने अचानक उठा ली पिस्तौल, फिर दनादन करने लगा फायरिंग, जान बचाने चीखते चिल्लाते भागे लोग | Drunk constable fires in air, suspended, Google discover CG Police | Patrika News
कवर्धा

CG crime news: नशे में आरक्षक ने अचानक उठा ली पिस्तौल, फिर दनादन करने लगा फायरिंग, जान बचाने चीखते चिल्लाते भागे लोग

CG News: विभागीय जांच के बाद बर्खास्तगी की कार्रवाई भी की जाएगी। किस्मत अच्छी रही कि आरक्षक के फायरिंग के दौरान किसी तरह से जनहानि नहीं हुई।

कवर्धाMay 10, 2024 / 12:20 pm

Shrishti Singh

Chhattisgarh crime news

Kawardha News: पुलिस आरक्षक ने अपने इंसास रायफल की एक पूरी मैग्जीन हवाई फायरिंग कर खाली कर दी। इस घटना में हालांकि किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ है। आरक्षक का नाम कोमल कुर्रे है, जिसकी ड्यूटी कन्या स्कूल में बोर्ड पेपर जांच के लिए आई उत्तरपुस्तिकाओं की सुरक्षा में लगी थी, जहां से वह रात में गायब हो गया। उसने एक ढाबे में खाना खाया, शराब पी, उसके बाद ढाबे के सामने हवाई फायरिंग की, फिर पेट्रोल पंप में फायरिंग उसके बाद अपने घर पहुंचा। जल्दी दरवाजा न खुलने पर दीवार में ही तीन चार राउंड फायरिंग कर दी।

यह भी पढ़ें

Weather Update: छत्तीसगढ़ में 2 चक्रवाती तूफानों का असर, वज्रपात के साथ होगी भयंकर बारिश, Alert जारी

सूचना मिलने पर तत्काल कोतवाली पुलिस आरक्षक के पास पहुंची। उसका रायफल लिया गया, उसका नशा उतरने के बाद पूछताछ की गई। फिलहाल एसपी ने उसे सस्पेंड कर दिया है। विभागीय जांच के बाद बर्खास्तगी की कार्रवाई भी की जाएगी। किस्मत अच्छी रही कि आरक्षक के फायरिंग के दौरान किसी तरह से जनहानि नहीं हुई।

यह भी पढ़ें

CG Train Update: अब सफर करना आसान नहीं, यात्रियों की बढ़ेंगी मुश्किलें, तीन दिन ये ट्रेनें रहेंगी रद्द

पुलिस अधीक्षक डॉ अभिषेक पल्लव का कहना है कि फिलहाल आरक्षक को सस्पेंड कर दिया गया है। विभागीय जांच के बाद बर्खास्तगी की कार्रवाई भी की जाएगी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विकास कुमार मामले की विभागीय जांच करेंगे। उन्हें सात दिन के भीतर जांच रिपोर्ट पेश करने कहा गया है।

Hindi News/ Kawardha / CG crime news: नशे में आरक्षक ने अचानक उठा ली पिस्तौल, फिर दनादन करने लगा फायरिंग, जान बचाने चीखते चिल्लाते भागे लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो